A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक से बढ़कर एक लगीं नीता अंबानी की तीनों समधन, अलग-अलग स्टाइल में साड़ी पहनकर छा गईं

एक से बढ़कर एक लगीं नीता अंबानी की तीनों समधन, अलग-अलग स्टाइल में साड़ी पहनकर छा गईं

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले मामरू की रस्म हुई। इस रस्म में नीता अंबानी की तीनों समधन मौजूद रहीं। तीनों का शानदार लुक भी देखने को मिला। श्लोका की मां, राधिका की मां और ईशा अंबानी की सास की तस्वीरें भी सामने आई हैं।

nita ambani in law- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नीता अंबानी की तीनों समधन।

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी  से पहले ही रस्में शुरू हो गई हैं। घर और परिवार में भव्य आयोजन किया जा रहा है। बीते दिन बुधवार को मामेरू फंक्शन आयोजित किया गया। इस मेगा इवेंट में पूरा अंबानी परिवार और उनके रिश्तेदार शामिल हुई। इस दौरान सभी रस्मों को एंजॉय करते नजर आए। इस इवेंट में श्लोका की मां, राधिका की मां और ईशा अंबानी की सास भी शामि हुई। नीता अंबानी की तीनों समधने कमाल के अवतार में दिखीं। रंगीन साड़ी में तीनों एक से बढ़कर एक लग रही थीं। स्टाइल और अंदाज में ये श्लोका की मां, राधिका की मां और ईशा अंबानी की सास, युवाओं से भी आगे थीं। 

श्लोका की मां मोना मेहता का लुक

श्लोका की मां मोना मेहता काफी एलिगेंट और क्लासी लुक में नजर आईं। इस खास मौके के लिए उन्होंने पिंक और मल्टीकलर की साड़ी कैरी की थी। इस साड़ी में वो काफी ग्रेसफुल दिखीं। बेटी श्लोका के साथ भी उन्हें स्पॉट किया गया। 

स्वाती पिरामल का लुक

आनंद पिरामल की मां और ईशा अंबानी की सास भी इस इवेंट का हिस्सा बनीं। उन्होंने बांधनी स्टाइल साड़ी कैरी। सीधा आंचल लिए वो भी काफी ग्रेसफुल लगीं। इस पूरे लुक को उन्होंने हैवी ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया था। 

राधिका की मां शैला विरेन मर्चेंट का लुक

राधिका की मां शैला विरेन मर्चेंट बेटी की तरह ही काफी स्टाइलिश हैं। वो भी अक्सर फैशनेबल अंदाज में नजर आती हैं। राधिका मर्चेंट की मां और नीता अंबानी की होने वाली समधन ने पिंक थीम के अनुसार साड़ी कैरी की थी। उन्हें पती विरेन मर्चेंट के साथ पोज देते देखा गया

मामेरू की तस्वीरें वायरल

सामूहिक विवाह कार्यक्रम के संपन्न होने के बाद 'मामेरू' सेरेमनी का बुधवार को आयोजन हुआ। इसमें परिवार के लोग और कई करीबी दोस्त शामिल हुए। इसका आयोजन अंबानी आवास पर ही किया गया। इस दौरान सभी लोग थीम के अनुसार ही कपड़ों में नजर आए। अब इस फंक्शन की एक से बढ़कर एक अतरंगी तस्वीरें सामने आ रही हैं। इन तस्वीरों में लोगों का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे और शादी के बंधन में बंधकर एक दूजे के पति-पत्नी कहलाएंगे।

Latest Bollywood News