A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चॉकलेटी गाउन में गजब लगीं नीता अंबानी, ईशा अंबानी भी नहीं लगीं कम, कुछ इस अंदाज में दिखे जमाई राजा

चॉकलेटी गाउन में गजब लगीं नीता अंबानी, ईशा अंबानी भी नहीं लगीं कम, कुछ इस अंदाज में दिखे जमाई राजा

ईशा अंबानी और नीता अंबानी बेहद ही खूबसबूरत अंदाज में स्पॉट हुईं। हाल में ही उनकी झलकियां सामने आई हैं, जिसमें दोनों मुकेश अंबानी और आनंत पीरामल के साथ इवेंट में पहुंचीं नजर आ रही हैं।

Ambani family- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI अंबानी परिवार।

जियो वर्ल्ड सेंटर पर एक खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें अंबानी परिवार शामिल हुआ। मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ पहुंचे। इस दौरान उनकी बेटी ईशा अंबानी, पत्नी नीता अंबानी और दामाद आनंद पीरामल साथ नजर आए। जहां नीता अंबानी और ईशा अंबानी काफी स्टाइलिश और खूबसूरत अंदाज में दिखीं, वहीं आनंद पीरानल का भी स्टाइल कुछ कम नहीं था। पूरी फैमिली एक साथ पोज देती दिखी, जिसकी झलकियां भी सामने आई हैं। बता दें, वाइल्ड लाइफ से जुड़े फोटोग्राफर्स को अंबानी परिवार आज सम्मानित कर रहा है। रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) की वर्षगांठ भी आज मनाई है। 

कैसा था अंबानी परिवार का लुक

नीता अंबानी ने इस खास मौके के लिए मैक्सी गाउन कैरी किया। लॉन्ग चॉकलेटी गाउन में नीता अंबानी काफी खूबसूरत लगीं। उनका लुक काफी मिनिमल और क्लासी था। वहीं ईशा अंबानी ने गोल्डन कॉर्ड सेट कैरा किया। ईशा का टू-पीस सेट भी काफी यूनिक लग रहा था। वहीं सबसे ज्यादा जिसने ध्यान खींचा वो जमाई राजा आनंद पीरामल हैं। उन्होंने फॉरेस्ट थीम वाली शर्ट कैरी की थी, जो वाइल्ड लाइफ इवेंट के साथ परफेक्ट मेल खा रही थी। इस तरह की शर्ट्स अक्सर अनंत अंबानी पहने नजर आते हैं। वहीं मुकेश अंबानी हमेशा की तरह सिंपल फॉर्मल में दिखे। 

नीता अंबानी ने कही ये बात

इस कार्यक्रम में बोलते हुए नीता अंबानी ने कहा, 'एक साल हो गया है। और यह कैसा साल रहा! ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने NMACC का उद्घाटन किया था। उस उद्घाटन की रात की यादें अभी भी इतनी ताजा और ज्वलंत हैं कि मैं उत्साह, अनिश्चितता और घबराहट के हर पल को याद कर सकती हूं। मुझे याद है कि मैं यहां मंच के पीछे खड़ी थी और पहली प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। आप सभी हमारे प्यारे दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया और तालियों की गड़गड़ाहट, मेरे दिल में हमेशा के लिए एक खूबसूरत याद के रूप में अंकित रहेगी! यह वह क्षण था जब मुझे पता चला कि हम सभी ने कुछ वाकई खास, कुछ महत्वपूर्ण, कुछ महान, कुछ ऐसा शुरू किया है जिससे हमें उम्मीद है कि हमारा देश गौरवान्वित होगा और हमारी संस्कृति चमकेगी।

Latest Bollywood News