A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीता अंबानी की लाल साड़ी पर ये क्या लिखा है? पोटली पर दिखे श्रीकृष्ण तो गायत्री मंत्र से सजा दिखा आंचल

नीता अंबानी की लाल साड़ी पर ये क्या लिखा है? पोटली पर दिखे श्रीकृष्ण तो गायत्री मंत्र से सजा दिखा आंचल

बिजनेमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी मंगलवार को बेहद खूबसूरत अंदाज में सामूहिव विवाह कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस दौरान वो सुर्ख लाल साड़ी में नजर आईं। इस लाल साड़ी पर कुछ ऐसा लिखा था कि सबकी नजरें इस पर ही टिक गईं।

नीता अंबानी।- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI नीता अंबानी।

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी शादी ठीक 9 दिनों बाद संपन्न हो जाएगी। अनंत अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट से शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अंबानी परिवार इस शादी समारोह को लेकर काफी उत्सुक है और इसकी खास तैयारियों में लगा हुआ है। शादी से पहले कई ग्रैंड फंक्शन किए जा रहे हैं। दो मेगा प्री-वेडिंग के बाद भव्य सामूहिक विवाह आयोजित किया गया। इस खास मौके पर मुकेश और नीता अंबानी के साथ ही उनके बेटे आकाश अंबानी, बहू श्लोका मेहता, बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद पीरामल मौजूद रहे। अंबानी लेडीज नीता अंबानी, ईशा अंबानी और श्लोका मेतहा इस मौके पर छाई रहीं, जिसने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान आकर्षित किया वो नीता अंबानी ही थीं। इस कार्यक्रम की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग नीता अंबानी की साड़ी की ही चर्चा कर रहे हैं। 

नीता अंबानी ने पहली खास साड़ी

नीता अंबानी की साड़ी पर लिखे मंत्रों ने सभी का ध्यान खींचा। लोग ये साड़ी एक टक देखते रह गए। अपने बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी से पहले आयोजित हुए सामूहिक विवाह के लिए नीता अंबानी किसी दुल्हन से कम नहीं दिखीं। वह रेड कलर की रेशमी साड़ी और बालों में गजरा लगाकर खिल रही थीं। नीता की साड़ी पर गोल्डन कलर का काम किया गया था। इस पर पवित्र 'गायत्री मंत्र' लिखा हुआ था। इसके साथ ही इस पर खास कढ़ाई की गई थी। नीता की साड़ी के किनारे पर गोल्डन कलर की चिड़ियां भी बनाई गई थीं। असल में ये आउटफिट लाजवाब लग रहा था और इसे देखने वाले बस देखते ही रह गए। 

Image Source : Viral Bhayaniलाल साड़ी में नीता अंबानी।

पोटली ने खींचा ध्यान

इस आउटफिट को नीता ने जड़ाऊ ज्वेलरी के साथ पेयर किया था। साथ ही उन्होंने एक पोटली बैग भी किया। इस पोटली बैग पर भगवान श्रीकृष्ण और कामधेनू गाय बनी हुई थी। रेड कलर का ये पोटली पर्स साड़ी को और खूबसूरत लुक दे रहा था। नीता अंबानी की खूबसूरती इस आउटफिट में निखर कर सामने आई। इस अंदाज में उन्हें देखने के बाद लोगों का कहना है कि नीता अंबानी अपनी बेटी और बहू पर भी भारी पड़ी हैं।

Image Source : Viral Bhayaniनीता अंबानी और मुकेश अंबानी।

कुछ ऐसा रहा सामूहिक विवाह का कार्यक्रम

अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्मों की शुरुआत के मौके पर अंबानी परिवार ने मुंबई से करीब 100 किलोमीटर दूर पालघर इलाके से आए 50 से ज़्यादा वंचित जोड़ों के लिए ‘सामूहिक विवाह’ का आयोजन किया। शादी का यह समारोह रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में आयोजित किया गया था और इसमें जोड़ों के परिवारों का प्रतिनिधित्व करने वाले करीब 800 लोग शामिल हुए थे। अब अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे

Latest Bollywood News