A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत की शादी से पहले नीता अंबानी ने की बनारसी साड़ियों की शॉपिंग, देखें कौन सी साड़ी आई सबसे ज्यादा पसंद

अनंत की शादी से पहले नीता अंबानी ने की बनारसी साड़ियों की शॉपिंग, देखें कौन सी साड़ी आई सबसे ज्यादा पसंद

हाल में ही नीता अंबानी वाराणसी गई थीं। नीता अंबानी ने वहां काशी विश्वनाथ के दर्शन किए और गंगा आरती भी अटेंड की। इसके बाद नीता अंबानी को बनारस की मार्केट में शॉपिंग करते देखा गया। उन्होंने लोकल वेंडर्स से साड़ियां खरीदी, जिसकी झलक भी सामने आई है।

nita ambani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM साड़ियों की शॉपिंग करतीं नीता अंबानी।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को अब बस चंद दिन ही बचे हैं। शादी की तैयारियों में पूरा परिवार लगा हुआ है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के कार्ड भी बांटे जा रहे हैं। हाल में ही नीता अंबानी अपने छोटे बेटे की शादी का कार्ड लेकर वाराणसी पहुंची थीं। वाराणसी में उन्होंने काशी विश्वनाथ के दर्शन किए और फिर गंगा आरती में भी शामिल हुईं। इसकी झलकियां सोशल मीडिया पर छाई रहीं और नीता अंबानी ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया भी कि वो अपने बेटे की शादी से पहले आशीर्वाद लेने काशी आई हैं। इसी काशी यात्रा के दौरान ही नीता अंबानी ने वाराणसी की चाट के भी चटकारे लिए थे। अब इसी के साथ ही उनकी एक और झलक सामने आई है, जिसमें वो शॉपिंग करती दिख रही हैं। उन्हें बनारस की लोकर शॉप पर बनारसी साड़ी खरीदते देखा जा सकता है। 

नीता को पसंद आई एक साड़ी

सामने आए इस वीडियो में आप नीता अंबानी को वाराणसी की एक लोकल बनारसी साड़ी शॉप में बैठा देख सकते हैं। नीता अंबानी इस साड़ी की दुकान में एक से बढ़कर एक साड़ियां देखती नजर आ रही हैं। दुकानदार उन्हें एक-एक कर के अपनी दुकान के बेस्ट पीस दिखाता है। वो हर साड़ी की खासियत भी बताता है। इस दौरान नीता अंबानी हर साड़ी की विषेशताएं सुनती हैं और बड़े ध्यान से उन्हें देखती हैं। वो बनारसी साड़ी पर हुए जरी के काम की कला के बारे में भी पूछती हैं, जिस पर दुकानदार उन्हें बताता है किस साड़ी में किस प्रकार का हैंडवर्क है। इसके अलावा नीता अंबानी ने कई साड़ियां पसंद भी कीं, कुछ के उन्होंने और रंग दिखाने के लिए भी कहे। इसके अलावा एक साड़ी उन्हें काफी ज्यादा पसंद आई, जो कि गुलाबी रंग की थी। उस साड़ी को नीता अंबानी ने अलग से रखने को कहा। 

यहां देखें वीडियो

साड़ियों की शौकीन हैं नीता

बता दें, नीता अंबानी के पास पहले साड़ियों का अच्छा खासा कलेक्शन है। वो अक्सर बनारसी साड़ियां पहने नजर आती हैं। जिस दिन नीता अंबानी वाराणसी पहुंची थीं, उस दिन भी उन्होंने गुलाबी रंग की बनारसी साड़ी कैरी की। सिल्क इस साड़ी के साथ ही उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी कैरी की थी। इतना ही नहीं नीता अंबानी ऐसा अंदाज फैमिली फंक्शन्स में भी देखने को मिलता रहता है। नीता अंबानी अपने साड़ी कलेक्शन के लिए जानी जाती हैं। बेटे-बेटी की शादियों में भी वो अपनी साड़ियों के चलते छाई रहीं। अब जल्द ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नीता अंबानी का साड़ी कलेक्शन देखने को मिलेगा

Latest Bollywood News