A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मैं कुछ भी कर सकती थी…', अभिषेक बच्चन संग डेटिंग रूमर्स पर निमरत कौर ने तोड़ी चुप्पी

'मैं कुछ भी कर सकती थी…', अभिषेक बच्चन संग डेटिंग रूमर्स पर निमरत कौर ने तोड़ी चुप्पी

निमरत कौर इन दिनों अभिषेक बच्चन के साथ अपने डेटिंग रूमर्स की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में हैं। दोनों को 2022 में फिल्म 'दसवीं' में एक साथ देखा गया था। वहीं अब ऐश्वर्या राय से अभिषेक के तलाक की चल रही अफवाहों के बीच एक्ट्रेस निमरत ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Abhishek Bachchan, Nimrit Kaur- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM निम्रत कौर ने डेटिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपने तलाक की अफवाहों की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन अभी तक इस मामले में दोनों चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं अभिषेक बच्चन के साथ निमरत कौर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय संग को स्टार की शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि मैरिज आमतौर पर इतने लंबे वक्त तक नहीं टिकती हैं। ये सुन अभिषेक बच्चन ने उनका शुक्रिया अदा किया था। इसके बाद से अभिषेक बच्चन और निमरत कौर के डेटिंग रूमर्स सामने आने लगे। अफेयर की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ है।

अभिषेक संग डेटिंग पर निमरत कौर ने किया रिएक्ट

निमरत कौर अपने सह-कलाकार अभिषेक बच्चन के साथ डेटिंग की अफवाहों के कारण सुर्खियों में हैं। दोनों ने फिल्म 'दसवीं' में साथ काम किया था, जिसे लेकर कुछ लोग अटकलें लगा रहे हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या राय के तलाक की एक ये भी वजह हो सकती है। वहीं निमरत कौर ने अपने सोशल मीडिया एक इंटरव्यू पोस्ट के जरिए चल रही अफवाहों पर विराम लगाया है। उन्होंने लिखा, 'वह कुछ भी कर सकती हैं, लेकिन फिर भी लोग कुछ तो कहेंगे।' हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में, निमरत ने अफेयर की अटकलों के बारे में पहली बार खुलकर बात की और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलासा किया।

डेटिंग रूमर्स पर निमरत कौर ने तोड़ी चुप्पी

निमरत कौर ने कहा, 'मैं कुछ भी कर सकती हूं और लोग फिर भी वही कहेंगे जो उन्हें सही लग रहा है। इस तरह की गपशप बंद नहीं हो सकती और मैं अपने काम पर ध्यान देना पसंद करती हूं।' हफ्तों तक चलने वाली डेटिंग अफवाहों के बाद निमरत कौर ने इस बारे में बात की है जो अपनी शादी की अफवाहों के कारण भी सुर्खियों में हैं। वहीं हाल ही में आईएएनएस से बातचीत में निमरत ने कहा था, 'मेरे पिता की याद में एक स्मारक बनाना हमारा सपना था जो पूरे परिवार ने काफी समय से सोचा हुआ था। आखिरकार हमारा सपना सच हो गया है।'

Latest Bollywood News