A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी सिन्हा शादी के तुरंत बाद क्यों पहुंचीं अस्पताल? पति जहीर इकबाल भी साथ रहे मौजूद

सोनाक्षी सिन्हा शादी के तुरंत बाद क्यों पहुंचीं अस्पताल? पति जहीर इकबाल भी साथ रहे मौजूद

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को 1 हफ्ता भी नहीं गुजरा है और हाल ही में कपल को मुंबई के एक अस्पताल के बाहर देखा गया। कपल के यूं अचानक अस्पताल पहुंचने को लेकर फैंस अब सोशल मीडिया पर दोनों से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।

sonaskhi sinha, zaheer iqbal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी-जहीर पहुंचे अस्पताल।

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में शादी के बंधन मं बंधी हैं। सोनाक्षी ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल  के साथ सिविल मैरिज की। शादी के बाद कपल ने एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन दिया, जिसमें बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। अब शादी के बाद एक्ट्रेस का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अस्पताल के बाहर नजर आ रही हैं। सोनाक्षी के साथ इस दौरान उनके नए-नवेले पति जहीर इकबाल भी मौजूद रहे। हाल ही में दोनों को अस्पताल के बाहर पैप्स ने स्पॉट किया, जिसके बाद लोगों के बीच सोनाक्षी-जहीर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

सोनाक्षी-जहीर पहुंचे अस्पताल

इंस्टेंट बॉलीवुड ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनाक्षी-जहीर का वीडियो शेयर किया, जिस पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। जहां कुछ ने अभिनेत्री को बाहर देखने के बाद उनका हाल-चाल जानना चाहा तो कई यूजर ऐसे भी थे, जिन्होंने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाना शुरू कर दिया। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिया है और सवाल किया कि क्या सोनाक्षी मम्मी बनने वाली हैं। 

मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल पहुंचे सोनाक्षी-जहीर

पैपराजी अकाउंट द्वारा साझा किए गए वीडियो में, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर एक सफेद रंग की मर्सिडीज देखी जा सकती है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि इस मर्सिडीज में सोनाक्षी और जहीर अस्पताल पहुंचे थे। लेकिन, दोनों ने पैप्स को पोज देने से इनकार कर दिया। सोनाक्षी-जहीर के इस वीडियो ने उनके फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी है।

सोनाक्षी-जहीर ने की सिविल मैरिज

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सिविल मैरिज की । शादी के पहले तक दोनों 7 साल से रिलेशनशिप में थे। सोनाक्षी और जहीर की शादी पर बवाल भी मचा था, जिसकी वजह दोनों का अलग-अलग धर्म से होना है। ऐसे में सोनाक्षी ने अपनी वेडिंग फोटोज पर किसी भी तरह के नेगेटिव कमेंट से बचने के लिए फोटो का कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।

Latest Bollywood News