A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड न सिंदूर, न मंगलसूत्र, शादी के बाद पहली बार अलग अंदाज में दिखीं नई नवेली दुल्हन अदिति राव हैदरी

न सिंदूर, न मंगलसूत्र, शादी के बाद पहली बार अलग अंदाज में दिखीं नई नवेली दुल्हन अदिति राव हैदरी

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने हाल में ही अपने मंगेतर सिद्धार्थ से शादी कर ली है। शादी के बाद पहली बार उन्हें स्पॉट किया गया, वो पति का हाथ थामे अलग ही अंदाज में नजर आईं। उनकी झलकियां भी सामने आ गई हैं।

Siddharth Aditi rao hydari- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHIYANI सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी।

'हीरामंडी' एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने हाल में ही शादी की। दोनों की शादी एक प्राइवेट वेडिंग थी। शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए। शादी की खबर इनकी वेडिंग फोटोज के साथ सामने आईं जिन्हें इन्होंने सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया। अब हाल में ही शादी के बाद पहली बार कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए कपल के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं। अदिति और सिद्धार्थ एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय एक-दूजे का हाथ थामे नजर आए हैं। जहां सिद्धार्थ पहले वाले ही अंदाज में दिखे, वहीं अदिति राव हैदरी का बदला-बदला रूप दिखा। 

ऐसा था अदिति का लुक

पैपराजी के सामने आते ही कपल ने पोज दिए और मुस्कुराते हुए अपनी गाड़ी की ओर निकल गए। अब जिस बात पर हर किसी का ध्यान जा रहा है, वो अदिति राव हैदरी का लुक है। अदिति राव हैदरी पिंक कलर के अनारकलि सूट में नजर आईं। इस पर गोटा पट्टी का काम किया गया था और बॉडर पर बांधनी प्रिंट था। इसके साथ उन्होंने कान में झुमके पहने थे। पर वो किसी सुहागन की तरह नजर नहीं आ रही थीं। न मांग में सिंदूर था और न ही गले में मंगलसूत्र नजर आया। ऐसे में लोगों उनकी शादी के बाद भी वाली सादगी की भी तारीफ कर रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ हमेशा की तरह कैजुअल अटायर में दिखे। उन्होंने डेनिम शर्ट, काली पैंट और टोपी पहनी थी। 

यहां देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक व्यक्ति ने कहा, 'वे बहुत सरल हैं। भगवान उनका भला करे।' एक टिप्पणी में लिखा था, 'कुछ वादे स्थायी होते हैं। समझदारी चीजों को सुंदर बनाती है।' एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'वह बहुत सुंदर और तेजस्वी हैं।' एक अन्य व्यक्ति ने कहा, 'ऐसे परिपक्व लोग। सरल और अद्भुत। धन्य।'

मंदिर में दोनों ने की शादी

बता दें, अदिति और सिद्धार्थ ने इस हफ्ते की शुरुआत में शादी की थी। अदिति ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की थीं। दूल्हा-दुल्हन दोनों ने अपनी शादी के लिए एथनिक आउटफिट चुने। अदिति ने कैप्शन में लिखा, 'तुम मेरे सूर्य, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हो... हमेशा के लिए पिक्सी सोलमेट बने रहना... हंसी-मजाक, कभी बड़े न होना... अनंत प्रेम, प्रकाश और जादू... श्रीमती और श्री अदु-सिद्धू।' मार्च में अदिति ने एक पोस्ट शेयर कर पुष्टि की थी कि दोनों सगाई कर चुके हैं। दोनों की शादी 400 साल पुराने मंदिर में संपन्न हुई है। 

Latest Bollywood News