A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बताने की जरूरत नहीं क्या चल रहा है', चर्चा में न्यू मॉम दीपिका पादुकोण का नया पोस्ट

'बताने की जरूरत नहीं क्या चल रहा है', चर्चा में न्यू मॉम दीपिका पादुकोण का नया पोस्ट

दीपिका पादुकोण हाल ही में मम्मी बनी हैं और इन दिनों अपना पूरा टाइम अपनी लाडली बेटी को दे रही हैं। हालांकि, इस बिजी शेड्यूल में भी दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है।

deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण के पोस्ट ने फैंस के बीच मचाई हलचल।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बी-टाउन के पावर कपल्स में से एक हैं और हाल ही में बॉलीवुड के पेरेंट्स क्लब में शामिल हुए हैं। कपल ने 8 सितंबर को फैंस के साथ अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी साझा की थी। मां बनने के कुछ दिनों पहले से ही दीपिका ने काम से दूरी बना ली थी। वह अभी एक्टिंग से दूर हैं और अपना पूरा समय अपनी बेटी को दे रही हैं। लेकिन, इस व्यस्त शेड्यूल में भी दीपिका अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़ी हैं। पिछले दिनों उन्होंने न्यू मॉम्स की हालत और न्यू बॉर्न बेबी की खाने और सोने की आदत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था और अब उन्होंने फिर एक खास फोटो पोस्ट करके फैंस का दिन बना दिया है।

दीपिका को याद आए बहन अनीशा संग बचपन के दिन

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जो उनके और उनकी बहन अनीशा के बीच के बॉन्ड को दिखाता है। इसी के साथ उन्होंने बचपन के दिनों की याद को भी ताजा कर दिया है। अभिनेत्री ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भाई-बहन के बीच के प्यार को डेडिकेटेड एक तस्वीर साझा की। फोटो में एक शख्स को चैनल बदलने की कोशिश करते देखा जा सकता है, जबकि दूसरा मस्ती में सेट ऑफ बॉक्स पर हाथ रखकर उसे ब्लॉक करने की कोशिश करता नजर आ रहा है।

चर्चा में दीपिका पादुकोण का पोस्ट

दीपिका ने इस पोस्ट के साथ इशारा किया कि बचपन में उनके और अनीशा के बीच भी कुछ ऐसा ही होता था। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में लिखा- 'भाई-बहन साथ बड़े होना... बताने की जरूरत नहीं यहां क्या चल रहा है।' इस पोस्ट में उन्होंने अपनी छोटी बहन अनीशा पादुकोण को भी टैग किया है। जाहिर है, दीपिका के इस पोस्ट से कई लोग जुड़ाव महसूस कर सकते हैं, क्योंकि बचपन में अक्सर भाई-बहनों के बीच टीवी के रिमोट को लेकर झगड़े होते थे। खासतौर पर 80-90 के दशक के बच्चे जरूर इस तरह के पलों से गुजरे होंगे।

Image Source : Instagramदीपिका का पोस्ट

इस फिल्म में नजर आएंगी दीपिका

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इसी साल रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार लीड रोल में दिखाई दिए। वहीं कमल हासन फिल्म में विलेन के रोल में नजर आए। इसके अलावा मृणाल ठाकुर और दिशा पाटनी भी अहम रोल में नजर आई थीं। अब दीपिका रोहित शेट्टी की कॉप एक्शन-थ्रिलर 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी, जो दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। बात करें रणवीर सिंह की तो रणवीर आदित्य धर की अपकमिंग फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका ऐलान हाल ही में हुआ है।

Latest Bollywood News