A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक मर्डर 2 सस्पेक्ट और दोनों जुड़वा, 'गुमराह' कर देगी मौत की गुत्थी, जबरदस्त क्लाइमेक्स खुश कर देगा दिल

एक मर्डर 2 सस्पेक्ट और दोनों जुड़वा, 'गुमराह' कर देगी मौत की गुत्थी, जबरदस्त क्लाइमेक्स खुश कर देगा दिल

दर्शकों के बीच आज-कल सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों का क्रेज तेजी से बढ़ता जा रहा है। लोगों को ऐसी फिल्में पसंद आ रही हैं, जिसके हर सीन में एक नया ट्विस्ट हो। अगर आप भी उन दर्शकों में से हैं, जिन्हें सस्पेंस-थ्रिलर का शौक है तो चलिए आपको ओटीटी पर मौजूद एक शानदार सस्पेंस-थ्रिलर के बारे में बताते हैं।

Gumraah- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM क्या आपने देखी सस्पेंस से भरी ये मर्डर मिस्ट्री?

सस्पेंस-थ्रिलर के शौकीनों के लिए ओटीटी पर ढेर सारा कंटेंट उपलब्ध है। दुलकर सलमान की 'सैल्यूट' से लेकर 'दृश्यम' तक, ओटीटी पर एक से बढ़कर एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में उपलब्ध हैं, जिन्हें देखते हुए समय कब निकल जाता है पता ही नहीं चलता। लेकिन, अगर आप किसी फ्रेश सस्पेंस-थ्रिलर की तलाश में हैं, जिसकी कहानी थोड़ी हटकर हो, तो हम आपको आज एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताते हैं, जो एक मर्डर मिस्ट्री भी है और इस फिल्म के आखिरी तक पता नहीं चलता कि आखिर खूनी कौन है और निर्दोष कौन।

नेटफ्लिक्स पर मौजूद है सस्पेंस थ्रिलर

हम बात कर रहे हैं आदित्य रॉय कपूर, मृणाल ठाकुर, वेदिका पिंटो और रॉनित रॉय स्टारर 'गुमराह' की, जो 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी। 7 अप्रैल 2023 को रिलीज हुई इस फिल्म को आईएमडीबी पर 10 में से 6.5 रेटिंग दी गई है। 'गुमराह' तमिल फिल्म Thandam की हिंदी रीमेक है, वहीं तेलुगू में ये फिल्म 'रेड' के नाम से बनी है। यानी खुद साउथ वाले ही इसका रीमेक बना चुके हैं और फिर बॉलीवुड ने इस सस्पेंस-थ्रिलर का रीमेक बनाया।

मर्डर मिस्ट्री में जबरदस्त सस्पेंस

इस सस्पेंस-थ्रिलर की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी की शुरुआत एक मर्डर के साथ होती है, जिसके आरोप में एसीपी यादव (रॉनित रॉय) और एसआई शिवानी माथुर (मृणाल ठाकुर) अर्जुन सहगल (आदित्य रॉय कपूर) को पकड़ती है। दिल्ली में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के मौत मामले में अर्जुन से पूछताछ चल ही रही होती है कि तभी पुलिस स्टेशन में शराब पीकर पुलिस के साथ हाथापाई करने वाला रॉनी (आदित्य रॉय कपूर) लाया जाता है, जो हूबहू अर्जुन जैसा दिखता है।

मर्डर मिस्ट्री उलझा देगी दिमाग के तार

अर्जुन और रॉनी को देखकर एसीपी यादव और एसआई शिवानी माथुर हैरान रह जाते हैं। जहां एसपी यादव की अर्जुन से पहले से ही दुश्मनी है तो वह अर्जुन को कत्ल का आरोपी बनाने की कोशिश में जुट जाता है और रॉनी की हरकतों से परेशान शिवानी उसे आरोपी बनाने में जुटी रहती है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, मौत की गुत्थी उलझती जाती है। अब पुलिस कत्ल के असली आरोपी का पता लगा पाती है या नहीं, हत्या का असली आरोपी कौन है, ये जानने के लिए तो आपको फिल्म ही देखना होगा।

Latest Bollywood News