A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नताशा और हार्दिक पांड्या की भाभी के बीच है एक ऐसा कनेक्शन, जो दोनों के तलाक के बाद भी नहीं टूट सकता

नताशा और हार्दिक पांड्या की भाभी के बीच है एक ऐसा कनेक्शन, जो दोनों के तलाक के बाद भी नहीं टूट सकता

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अपने तलाक के ऐलान से अपने फैंस को हैरान कर दिया है। हालांकि, कई महीनों से दोनों के बीच अनबन की चर्चा थी, जिस पर दोनों ने एक पोस्ट के जरिए मुहर लगा दी कि अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

Hardik Pandya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हार्दिक, क्रुणाल और पंखुड़ी के साथ नताशा।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और मॉडल-एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक अलग हो चुके हैं। दोनों ने खुद सोशल मीडिया पर खुद ही अपने तलाक की पुष्टि की है। दोनों ने कल रात ही सोशल मीडिया पर अपने अलगाव की घोषणा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि वे "परस्पर सहमति से" अलग हो रहे हैं। दंपति ने यह भी कहा कि वे अपने बेटे अगस्त्य की पेरेंटिंग साथ करेंगे। नताशा-हार्दिक के तलाक की पुष्टि के बाद अब दोनों के कुछ पुराने वीडियो, फोटो और पोस्ट वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक व्लॉग नताशा का चर्चा में है, जिसमें वह पांड्या परिवार के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। इसी व्लॉग में नताशा यह भी खुलासा करती हैं कि उनके और हार्दिक की भाभी पंखुड़ी के बीच एक बेहद खास कनेक्शन है। नताशा और पंखुड़ी के बीच ये कनेक्शन कुछ ऐसा है कि अभिनेत्री और क्रिकेटर के तलाक के बाद भी ये टूटने वाला नहीं है। तो क्या है नताशा और पंखुड़ी के बीच का कनेक्शन, चलिए आपको बताते हैं।

नताशा-पंखुड़ी के बीच क्या कनेक्शन है?

नताशा ने दो साल पहले अपने चैनल पर 'पांड्या फैमिली' पर ये व्लॉग शेयर किया था, जिसका टाइटल था पांड्या फैमिली से सवाल-जवाब पार्ट 1। इसी व्लॉग में क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने बताया था कि नताशा का और उनका जन्म एक ही दिन हुआ था। पंखुड़ी का जन्म 4 मार्च 1991 तो नताशा का 4 मार्च 1992 में हुआ था। यही नहीं, जब नताशा को पता चला था कि उनका और पंखुड़ी का जन्मदिन एक ही दिन होता है तो वह भी हैरान रह गई थीं।

क्या था नताशा स्टेनकोविक का रिएक्शन?

नताशा ने पंखुड़ी के खुलासे पर रिएक्शन देते हुए इसके पीछे की पूरी कहानी भी बताई। नताशा कहती हैं- 'एक दिन हार्दिक ने रात 1 बजे कहा कि उन्हें चॉकलेट खानी है तो मैं और पंखुड़ी पास वाले मेडिकल शॉप तक गए। हम रिक्शा में बैठे थे और एक-दूसरे से बातें कर रहे थे, कुछ चीजें दिखा रहे थे। तभी हम रिक्शा से उतरे तो पंखुड़ी कहती हैं- तुम मीन राशि वाली हो ना। मैंने कहा- हां तुम्हे कैसे पता? फिर बात करते-करते पता चला कि हमारी राशि ही नहीं हमारा बर्थडे भी सेम डे ही है।'

Image Source : Instagramपंखुड़ी के साथ नताशा।

पंखुड़ी संग बर्थडे शेयर करने पर क्या बोलीं नताशा?

नताशा आगे कहती हैं- 'मैं आज तक ऐसे किसी इंसान से नहीं मिली थी, जिसका जन्मदिन उसी दिन पड़ता हो, जिस दिन मेरा पड़ता है।' जी हां, तो ये है नताशा और पंखुड़ी के बीच का कनेक्शन, जो हार्दिक से उनके अलग होने के बाद भी नहीं टूट सकता है। व्लॉग में नताशा ने ये भी बताया था कि वह हार्दिक और उनके परिवार के साथ एक ही घर में रहती हैं और उन्हें इस परिवार के साथ बहुत अच्छा लगता है। लेकिन, अब हार्दिक से उनके अलगाव के बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

Latest Bollywood News