A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिर रिलीज हुई रणबीर कपूर की 12 साल पुरानी कल्ट क्लासिक, नई फिल्मों को छोड़ा पीछे! बिके इतने टिकट

फिर रिलीज हुई रणबीर कपूर की 12 साल पुरानी कल्ट क्लासिक, नई फिल्मों को छोड़ा पीछे! बिके इतने टिकट

एनिमल के बाद तो रणबीर की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई, लेकिन उनकी कल्ट क्लासिक 'रॉकस्टार' ने जरूर सिनेमाघरों में फिर दस्तक दी, जिसे दर्शकों से एक बार फिर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

Ranbir Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रॉकस्टार रणबीर कपूर के करियर की बेस्ट फिल्मों में गिनी जाती है।

रणबीर कपूर पिछले साल 'एनिमल' को लेकर खूब चर्चा में रहे। इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिसके चलते ये साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही। रणबीर कपूर भले ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है। एनिमल के बाद तो रणबीर की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई, लेकिन उनकी कल्ट क्लासिक 'रॉकस्टार' ने जरूर सिनेमाघरों में फिर दस्तक दी, जिसे दर्शकों से एक बार फिर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। खास बात तो ये है कि रणबीर की 12 साल पुरानी फिल्म सिनेमाघरों में हाल ही के दिनों में रिलीज हुईं नई-नवेली फिल्मों को भी पीछे छोड़ती नजर आ रही है।

ये फिल्में भी फिर हुईं रिलीज

​रणबीर-नरगिस स्टारर रॉकस्टार के अलावा शाहिद कपूर-करीना कपूर की 'जब वी मेट' और रणबीर-दीपिका की 'तमाशा' ने भी फिर सिनेमाघरों में दस्तक दी। खास बात तो ये है कि रि रिलीज होने पर एक बार फिर रणबीर-नरगिस की कल्ट क्लासिक को देखने 1 लाख से ज्यादा लोग सिनेमाघर पहुंच चुके हैं।

12 साल बाद फिर रिलीज हुई रॉकस्टार

रॉकस्टार को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी उर्फ ​​हीर ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। रॉकस्टार 2011 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और रिलीज के 12 साल बाद फिल्म ने एक बार फिर से सिनेमाघरों में अपनी जगह बनाई। यही नहीं भारत में दो हफ्ते के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 1.10 करोड़ रुपये की कमाई करने में भी सफल रही। 14 दिनों में इस फिल्म को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। दिलचस्प बात यह है कि तीसरे हफ्ते भी फिल्म के शोज जारी रखे गए हैं।

फिल्म को मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

रि-रिलीज पर रॉकस्टार को मिल रही प्रतिक्रिया पर रिएक्शन देते हुए नरगिस फाखरी ने कहा, 'रॉकस्टार' की दोबारा रिलीज पर मिली प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत इमोशनल कर दिया है। काश मैं इसे सामने से महसूस कर सकती! सच कहूं तो फिल्म के प्रति लोगों का प्यार मुझे उस समय में ले गया जब फिल्म पहली बार रिलीज हुई थी। 12 साल बाद, लोगों को इस तरह से फिल्म पर प्रतिक्रिया देते हुए देखकर ऐसा लगता है जैसे यह फिर से मेरी पहली फिल्म है। जब हम फिल्म पर काम कर रहे थे, तो हमें नहीं पता था कि हम एक क्लासिक कहानी बना रहे हैं जो एक बढ़िया वाइन की तरह पुरानी होगी। मुझे अभी भी फैंस से डीएम मिलते हैं कि फिल्म उन्हें कैसी लगी। समय बीत गया लेकिन उस समय फिल्म ने जो भावनाएं पैदा कीं, वे वैसी ही बनी हुई हैं।

Image Source : Instagram12 साल बाद फिर रिलीज हुई रॉकस्टार

फिर छाई रॉकस्टार

इम्तियाज अली की फिल्म ने उन सिनेमाघरों में सूखा खत्म कर दिया है, जहां नई रिलीज के बावजूद पर्याप्त दर्शक नहीं आ रहे थे। फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से यह साबित हो गया है कि यह फिल्म काफी पुरानी हो चुकी है, लेकिन इसके बाद भी दर्शकों के बीच इसका क्रेज कायम है। एक बार फिर ये सिनेमाघरों के बाहर भीड़ जुटाने में कामयाब रही। रॉकस्टार में रणबीर कपूर, नरगिस फाखरी के अलावा अदिति राव हैदरी, शम्मी कपूर, पीयूष मिश्रा और जयदीप अहलावत जैसे स्टार भी मुख्य रोल में थे।

Latest Bollywood News