A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तारा सिंह' और 'सकीना' के बेटे 'जीते' को मिला नाना पाटेकर का साथ, क्रिसमस पर साथ मिलकर करेंगे धमाल

'तारा सिंह' और 'सकीना' के बेटे 'जीते' को मिला नाना पाटेकर का साथ, क्रिसमस पर साथ मिलकर करेंगे धमाल

नाना पाटेकर और उत्कर्ष शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'वनवास' को रिलीज डेट मिल गई है। दोनों जल्द ही साथ मिलकर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जानें कब रिलीज हो रही दोनों की फिल्म

Vanvas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नाना पाटेकर और उत्कर्ष शर्मा।

'गदर: एक प्रेम कथा', 'अपने' और 'गदर 2' जैसी हिट फिल्मों के बाद अब अनिल शर्मा नई फिल्म का ऐलान कर चुके है, जिसे वो एक बार फिर जी स्टूडियो के साथ मिलकर ला रहे हैं। दशहरे के खास मौके पर उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'वनवास' के बारे में एक बड़ी घोषणा की, जिसमें एक और शानदार फिल्म लाने का वादा किया गया। ऐसे में अब बिना किसी देरी के ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 20 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में नाना पाटेकर लीड रोल में हैं और माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प होने वाली है। ये एक टाइमलेस थीम पर बात करती नजर आएगी। फिल्म दिखाएगी कि कैसे फर्ज, सम्मान, और अपने कर्म के परिणाम जिंदगी को आकार देते हैं।

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

फिल्म को लेकर दर्शक भी उत्साहित हैं। मेकर्स ने रिलीज की तारीख की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी, जो साल के अंत को शानदार और यादगार बनाएगी। इस फिल्म में नाना पाटेकर और 'गदर 2' के स्टार उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें, उत्कर्ष शर्मा फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे भी हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। वो 'गदर' में तारा सिंह और सकीना के बेटे के रोल में नजर आएंगे। बड़े होने के बाद उतकर्ष शर्मा ने 'गदर 2' से अपना लीड एक्टर डेब्यू किया। अब ये उनके करियर की दूसरी फिल्म होने वाली है, जिसमें वो लीड रोल निभाएंगे। 

यहां देखें पोस्ट

रिलीज से पहले ही चर्चा में रही फिल्म

बता दें, इस फिल्म से नाना पाटेकर भी लंबे वक्त के बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। लंबे समय से एक्टर सिनेमा से दूर रहे। बीते चार सालों से नाना पाटेकर पर्दे पर सिर्फ दो बार ही नजर आए। आखिरी बार वो बीते साल अतुल अग्निहोत्री की 'वैक्सीन वॉर' में नजर आए थे। ये फिल्म खासा कमाल नहीं कर सकी। इससे पहले वो साल 2020 में 'इट्स माय लाइफ' में दिखे थे। फिलहाल अब वो 'वनवास' में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी में की गई है। फिल्म रिलीज से पहले ही विवाद भी हुआ था, जब एक वीडियो सामने आया था जहां नाना पाटेकर ने एक फैन को थप्पड़ मारा था, लेकिन बाद में उन्होंने इस पूरे मामले पर सफाई भी दी। 

Latest Bollywood News