A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नंदमुरी बालाकृष्ण ने भरे इवेंट में एक्ट्रेस को मारा धक्का, भड़के सेलेब्स ने सुपरस्टार को सुनाई खरी-खोटी

नंदमुरी बालाकृष्ण ने भरे इवेंट में एक्ट्रेस को मारा धक्का, भड़के सेलेब्स ने सुपरस्टार को सुनाई खरी-खोटी

इस पूरी घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने एक्टर को निशाने पर लेना शुरू कर दिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई। यही नहीं कई सेलिब्रिटीज ने भी नंदमुरी बालकृष्ण के इस व्यवहार की आलोचना की है।

Nandamuri balakrishna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM NBK के वीडियो पर भड़के सितारे।

तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण ने बड़े पर्दे पर कई फिल्मों से धमाल मचाया है, लेकिन वह जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहे उतना ही विवादों से भी उनका नाता रहा है। हाल ही में नंदमुरी बालाकृष्ण का एक और वीडियो सामने आया था, जिसे लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। इस वीडियो में तेलुगु सुपरस्टार अपनी को-स्टार और साउथ की की जानी-मानी अभिनेत्री अंजलि को भरे मंच पर धक्का देते नजर आए थे। इस पूरी घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने एक्टर को निशाने पर लेना शुरू कर दिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई। यही नहीं कई सेलिब्रिटीज ने भी नंदमुरी बालकृष्ण के इस व्यवहार की आलोचना की है।

NBK के बारे में क्या बोले हंसल मेहता

बॉलीवुड फिल्म मेकर और डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी नंदमुरी बालाकृष्ण के वीडियो को रिट्वीट किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'ये घटिया इंसान कौन है?' टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी तेलुगु सुपरस्टार के वायरल वीडियो पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने लिखा- 'किसी एक भी सदस्य को इससे फर्क नहीं पड़ा। किसी को भी नहीं, ये बहुत ही बेहूदा है।'

एक्ट्रेस अंजलि का रिएक्शन

दूसरी तरफ नंदमुरी बालाकृष्ण के ट्रोल होने पर एक्ट्रेस अंजलि ने भी चुप्पी तोड़ी है। अंजलि ने तेलुगु सुपरस्टार को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे लेकर वह अब खुद अभिनेत्री ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। अंजलि के रिएक्शन को लेकर नेटिजन्स गुस्से से लाल हो गए हैं और अब एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें, नंदमुरी बालकृष्ण ने हाल ही में भरे मंच पर अपनी एक्ट्रेस को धक्का मारा था, वो भी ऐसे कि एक्ट्रेस गिरते-गिरते बची थी। लेकिन, एक्ट्रेस ने इसे गंभीरता से लेने के बजाय मजाक में आया-गया कर दिया।

अंजलि का ट्वीट वायरल

वहीं तेलुगु सुपरस्टार के समर्थन में एक्ट्रेस अंजलि ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा था। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा-'मैं बालकृष्ण गारू को धन्यवाद देना चाहती हूं कि वह गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्री-रिलीज इवेंट में शामिल हुए और अपनी उपस्थिति से इस इवेंट की शोभा बढ़ाई। मैं ये बताना चाहूंगी कि बालकृष्ण गारू और मैंने हमेशा ही एक-दूसरे को लेकर अपना सम्मान बनाए रखा है और हम लंबे समय से एक अच्छी दोस्ती शेयर करते हैं। उनके साथ फिर से मंच शेयर करना बहुत ही शानदार था'। अंजलि का यह ट्वीट देखने के बाद कुछ लोगों को लगा कि वह इस मामले पर चुप रहना चाहती हैं, इसलिए ये ट्वीट किया है। वहीं कुछ का मानना था कि वह सिस्टम के खिलाफ जाने से डर रही हैं।

Latest Bollywood News