A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नागा चैतन्य ने दूसरी शादी से पहले लिया बड़ा फैसला, एक्स वाइफ सामंथा की मिटाई आखिरी निशानी

नागा चैतन्य ने दूसरी शादी से पहले लिया बड़ा फैसला, एक्स वाइफ सामंथा की मिटाई आखिरी निशानी

नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला से शादी करने के पहले सोशल मडिया से अपनी एक्स वाइफ सामंथा रुथ प्रभु की आखिरी निशानी को भी हटा दिया है। चैतन्य के इस फैसले ने लोगों के बीच हलचल मचा दी है।

Naga Chaitanya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नागा चैतन्य ने दूसरी शादी से पहले लिया बड़ा फैसला

नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु ने 2021 में अलग होने की घोषणा की थी, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ बीताए सभी पलों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटा दिया था। नागा चैतन्य और सामंथा रूथ की तलाक की खबर सुन उनके फैंस को जबरदस्त झटका लगा था। अब, चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला से शादी करने के पहले हैरान कर देना वाला कदम उठाया है, जिसने हलचल मचा दी है। नागा चैतन्य ने अपनी पहली शादी की आखिरी निशानी भी मिटा दी है। 

नागा चैतन्य ने सामंथा की तस्वीर हटाई

जब चैतन्य और शोभिता ने इस साल अगस्त में सगाई की थी तो लोगों को अभिनेता के इंस्टाग्राम फीड पर उनकी एक्स पत्नी सामंथा से जुड़ी तीन पोस्ट देखाने को मिली थी जो तलाक के बाद भी दिखाई दे रही थीं। इनमें से एक पोस्ट अक्टूबर 2021 में उनके अलग होने की घोषणा करने वाली थी। दूसरी पोस्ट दिसंबर 2018 की फिल्म 'माजिली' का पोस्टर था, जिसमें वे दोनों लीड रोल में नजर आए थे। दोनों ही पोस्ट उनके फीड पर मौजूद हैं। तीसरी पोस्ट जो थी, वह एक रेस ट्रैक पर ली गई तस्वीर थी। यही तस्वीर उन्होंने हटा दी।

Image Source : Instagramनागा चैतन्य हटाई सामंथा की तस्वीर

सामंथा-नागा का कनेक्शन हुआ खत्म

नागा चैतन्य ने अपनी एक्स वाइफ सामंथा की जो तस्वीर डिलीट की है, उसमें दोनों रेड कलर की रेस कार के पास खड़े दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'थ्रो बैक...मिसेज और गर्लफ्रेंड।' अब शोभिता से दूसरी शादी से पहले इस फोटो को हटा दिया गया है। दरअसल, नागा चैतन्य और सामंथा रुख प्रभु के तलाक ने फैंस को काफी मायूस कर दिया था। अब दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और एक-दूसरे से सारे कनेक्शन खत्म कर लिए हैं।

नागा चैतन्य दूसरी बार दूल्हा बनने को तैयार

बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2017 में धूमधाम से शादी रचाई थी, लेकिन शादी के 4 साल बाद कपल का तलाक हो गया। बता दें कि नागा चैतन्य ने 8 अगस्त को शोभिता संग अपनी सगाई का ऐलान किया था। नागा चैतन्य से पहले उनके पिता और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने बेटे और होने वाली बहू की इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर की थीं।

 

Latest Bollywood News