A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नागा चैतन्य की धूम-धड़ाके से होगी दूसरी शादी या सिर्फ परिवार होगा शामिल? एक्टर ने दिया दिया बड़ा हिंट

नागा चैतन्य की धूम-धड़ाके से होगी दूसरी शादी या सिर्फ परिवार होगा शामिल? एक्टर ने दिया दिया बड़ा हिंट

हाल ही में नागा चैतन्य का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह दूल्हा बने बारात ले जाते दिखे थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद अभिनेता की शादी की चर्चा शुरू हो गई। हालांकि, उस वीडियो की हकीकत कुछ और ही निकली। अब एक्टर ने खुद ही अपनी शादी को लेकर बड़ा हिंट दिया है।

Naga Chaitanya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 8 अगस्त को शोभिता-चैतन्य ने की थी सगाई

नागा चैतन्य ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर उस समय हलचल पैदा कर दी जब दूल्हे के वेश में उनका एक वीडियो वायरल होने लगा। अभिनेता के फैंस को लगा कि अभिनेता ने गुपचुप सगाई करने के बाद चुपके से शादी भी कर ली है। इसे महीने की 8 तारीख को नागा चैतन्य ने शोभिता धूलिपाला से सगाई की थी, ऐसे में वीडियो देखने के बाद एक्टर के फैन कन्फ्यूज हो गए, उन्हें लगा कि एक्टर शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हालांकि, चर्चा इस बात को लेकर भी थी कि अभिनेता एक कपड़े के ब्रांड के लिए वेडिंग कलेक्शन लॉन्च कर रहे हैं। हालांकि, एक्टर ने अब खुद ही इस वीडियो के पीछे का सच बता दिया है।

चैतन्य की शादी की उल्टी गिनती शुरू

इवेंट में मीडिया से बात करते हुए, चैतन्य ने इस ओर इशारा किया कि वह जल्दी ही लेडी लव शोभिता के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अभिनेता ने क- "शायद आप ऐसा सोच सकते हैं, कि यह मेरी शादी के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है।" हालांकि, एक्टर ने इस दौरान शादी की वास्तविक डेट पर कोई खुलासा नहीं किया।

कैसी शादी चाहते हैं चैतन्य ?

एक्टर से जब पूछा गया कि दूल्हे के कपड़े में क्या वह शादी की रिहर्सल कर रहे हैं, इस पर चैतन्य ने हंसते हुए हिंट किया और कहा 'हो सकता है।' इसी दौरान एक्टर से वेडिंग साइज पर भी सवाल पूछा गया, कि वह छोटी इंटिमेट वेडिंग चाहते हैं या फिर धूम-धड़ाके के साथ? जवाब में एक्टर ने कहा- 'मेरे लिए शादी उन लोगों के बारे में है जो मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। इसमें कोई बड़ी धूमधाम वाली शादी नहीं होनी चाहिए, बल्कि लोग संस्कृतियों और परंपराओं को ध्यान में रखते हैं, इसलिए मैं इसे (शादी) इसी तरह चाहता हूं।'

सोशल मीडिया के जरिए दी थी इंगेजमेंट की जानकारी

जहां तक ​​शादी की डेट और जगह की बारीकियों का सवाल है, चैतन्य ने बताया कि अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है। बता दें, अभिनेता और शोभिता धूलिपाला ने 8 अगस्त को चैतन्य के घर पर एक निजी समारोह में सगाई की थी, कपल ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी। इससे पहले चैतन्य के पिता और सुपरस्टार नागार्जुन ने बेटे की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को उनकी और शोभिता की इंगेजमेंट के बारे में बताया था।

Latest Bollywood News