A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हादसा या खुदकुशी? मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत पर सामने आया मुंबई पुलिस का पहला बयान, किया बड़ा खुलासा

हादसा या खुदकुशी? मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत पर सामने आया मुंबई पुलिस का पहला बयान, किया बड़ा खुलासा

मलाइका अरोड़ा को लेकर हाल ही में ऐसी खबर आई, जिसने सबको हिलाकर रख दिया। अभिनेत्री के पिता अनिल मेहता ने आज सुबह बांद्रा स्थित अपने फ्लैट की छत से कूदकर अपनी जान दे दी। मलाइका के पिता के निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड शॉक में है।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का निधन

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता अनिल मेहता नहीं रहे। अभिनेत्री के पिता की आज यानी 11 सितंबर को मौत हो गई। इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है। अनिल मेहता के निधन की खबर मिलते ही करीना कपूर, सैफ अली खान से लेकर अरबाज खान, अर्जुन कपूर सहित कई सितारे मलाइका के घर पहुंचे। घटना के बाद मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस का भी अब अभिनेत्री के पिता की मौत पर पहला बयान सामने आया है। मुंबई पुलिस के अनुसार, मलाइका के पिता अनिल मेहता की मौत प्रथम दृष्टया सुसाइड लग रही है। हालांकि, पुलिस हर एंगल से इस केस की जांच कर रही है।

अनिल मेहता की मौत पर मुंबई पुलिस का पहला बयान

डीसीपी क्राइम ब्रांच, राज तिलक रोशन ने एएनआई से बातचीत में बताया कि अनिल मेहता की डेड बॉडी को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और इसके बाद ही मौत की असल वजह के बारे में बताया जा सकेगा। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि पुलिस और फॉरेंसिक टीम की जांच-पड़ताल अभी भी जारी है।

क्या बोले डीसीपी क्राइम ब्रांच, राज तिलक रोशन?

डीसीपी क्राइम ब्रांच, राज तिलक रोशन ने कहा- 'अनिल मेहता (62) का आज शव मिला। वह छठी मंजिल पर रहते थे। हम आगे की जांच कर रहे हैं और हमारी टीम यहां है। हम सभी पहलुओं पर विस्तार से जांच कर रहे हैं। हमारी टीमें यहां हैं, फोरेंसिक टीमें भी यहां हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया जा रहा है। हम हर पहलू की विस्तार से जांच कर रहे हैं। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। हम आगे की जांच कर रहे हैं।'

मुंबई में नहीं थीं मलाइका अरोड़ा

बता दें, आज सुबह 9 बजे मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन की खबर सामने आई थी। अभिनेत्री के पिता ने अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट की छठी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना के तुरंत बाद मुंबई पुलिस की टीम उनके घर के बाहर पहुंची और घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी। जब मलाइका के पिता का निधन हुआ, वह मुंबई में नहीं थीं। अभिनेत्री सूचना मिलते ही पुणे से मुंबई पहुंचीं। अभिनेत्री के पिता के यूं अचानक सुसाइड करने की खबर से पूरी इंडस्ट्री हैरान है। इस शॉकिंग न्यूज के बाद अभिनेत्री के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी मलाइका के पिता के घर पहुंचे।

Latest Bollywood News