A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म पर भड़के 'महाभारत' के भीष्म पितामह, अश्वत्थामा के रोल को लेकर उठाए सवाल

'कल्कि 2898 एडी' फिल्म पर भड़के 'महाभारत' के भीष्म पितामह, अश्वत्थामा के रोल को लेकर उठाए सवाल

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फैंस इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि 'महाभारत' के भीष्म पितामह यानी कि मुकेश खन्ना को कल्कि की कहानी पसंद नहीं आई है और उन्होंने फिल्म को लेकर आपत्ति जताई है।

Amitabh Bachchan, Mukesh Khanna, kalki 2898 ad- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म पर भड़के मुकेश खन्ना

प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म रिलीज होते ही सफलता के शिखर पर पहुंच गई। निर्देशक नाग अश्विन की 'कल्कि 2898 एडी' एक माइथोलॉजिकल और साइंस फिक्शन मूवी है, जिसने 6 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म की कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का जादू फिलहाल फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।  हालांकि इसी बीच कल्कि की कहानी पर 'महाभारत' के भीष्म पितामह यानी कि मुकेश खन्ना ने तंज कसा है। साथ ही उन्होंने अश्वत्थामा के रोल को लेकर भी सवाल उठाए हैं। 

मुकेश खन्ना ने कल्कि को लेकर कही ये बात

मुकेश खन्ना ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें कल्कि फिल्म के स्टारकास्ट नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'इस फिल्म का नाम कल्कि नहीं बल्कि कल कि होना चाहिए था।' िसके अलावा इस पोस्ट के साथ मुकेश खन्ना ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखकर भी अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने लिखा है- 'क्या कल्कि जैसी अच्छी और भव्य तरीक़े से बनी फ़िल्म में महाभारत के तथ्यों को अपनी सहूलियत के लिए तोड़ मरोड़ कर पेश करना जायज़ है।अश्वत्थामा के माथे की मणि अर्जुन और भीम ने निकाल कर द्रौपदी को आकर दी थी। जिसके पाँच पुत्रों को अश्वथामा ने रात के अंधेरे में ख़ेमे में घुस कर मार डाला था।तो वो अश्वथामा के पास कैसे आ गई। ऐसे और भी कई ग़लत तथ्य हैं फ़िल्म में। ये फ़िल्म मेकर क्यों ऐसा दुस्साहस करते हैं।कोई उन्हें रोकता क्यों नहीं। क्या इसके लिए सिर्फ़ हिंदू ग्रंथ बचे हैं उनके पास !' अब मुकेश खन्ना का ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

'कल्कि 2898 एडी' के बारे में

बता दें कि ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास ने भैरवा, दीपिका ने SUM-80, अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा और कमल हासन ने सुप्रीम यस्किन का रोल प्ले किया है। वहीं इस फिल्म में दिशा पाटनी भी नजर आ रही हैं, जिन्होंने फिल्म में (रॉक्सी) का रोल प्ले किया है। इतना ही नहीं, विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर, दुलकर सलमान, फरिया अब्दुल्लाह और अन्य एक्टर्स भी इस फिल्म में कैमियो रोल में हैं। फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। 

Latest Bollywood News