A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नातिन संग बच्चे बने मुकेश अंबानी, हवा में उछाल कर खेलते आए नजर, दोनों की क्यूट अठखेलियों ने जीता फैंस का दिल

नातिन संग बच्चे बने मुकेश अंबानी, हवा में उछाल कर खेलते आए नजर, दोनों की क्यूट अठखेलियों ने जीता फैंस का दिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग फंक्शन से हाल ही में एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जो लोगों का दिल जीत रही है। इस वीडियो में मुकेश अंबानी अपनी नातिन संग खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

Mukesh Ambani- India TV Hindi Image Source : DESIGN नातिन संग बच्चे बने मुकेश अंबानी

राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की बहु बन चुकी हैं। 12 जुलाई को अनंत अंबानी संग शादी कर राधिका अब मिस से मिसेज बन गई हैं। राधिका और अनंत की शादी किसी रॉयल अफेयर से कम नहीं थी। हर मायने में यह शादी काफी ग्रैंड थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसी बीच अनंत-राधिका के वेडिंग फंक्शन से एस नया वीडियो सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो में आपको मुकेश अंबानी का बचपना देखने को मिलेगा। 

नातिन संग खेलत दिखे मुकेश अंबानी

दरअसल, अनंत-राधिका के वेडिंग फंक्शन से जो वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें मुकेश अंबानी अपनी नातिन संग खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं मुकेश अपनी नातिन आदिया को गोद में लिए पासिंग-पासिंग वाला गेम खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ एक महिला भी नजर आ रही है जो आदिया को पकड़ मुकेश अंबानी को पास करती हैं। फिर मुकेश आदिया को उस महिला को पास करते हैं। इस दौरान वीडियो में जहां एक तरफ मुकेश अंबानी का बचपना देखने को मिल रही है तो वहीं नानू संग खेलती हुई आदिया इस दौरान काफी खुश और चहकती हुई दिखाई दे ही हैं। वीडियो में नाना और नातिन की ये क्यूट अठखेलियां लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही है। इस वक्त ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

कई दिनों तक चला राधिका-अनंत की शादी का जश्न 

बता दें कि बीते साल दिसंबर महीने में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हुई थी और अंबानी फैमिली में तभी से समारोहों का सिलसिला शुरू हो गया था।मार्च में दोनों के लिए पहली प्री-वेंडिग फंक्शन का आयोजन किया गया। फिर यूरोप में कपल की क्रूज पार्टी हुई । इसके बाद मुंबई में कपल की शादी की रस्में 5 जुलाई से शुरू हुईं। संगीत, हल्दी और मेहंदी के बाद शुक्रवार 12 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधे। फिलहाल इस वक्त हर तरफ अनंत-राधिका की शादी के ही चर्चे हो रहे हैं। इनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज से पूरा सोशल मीडिया पर पटा हुआ दिख रहा है। 

Latest Bollywood News