A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गणेश चतुर्थी पर एंटीलिया में मना महा जश्न, बप्पा की भक्ति में लीन अनंत-राधिका, नातिन संग झूमे मुकेश अंबानी

गणेश चतुर्थी पर एंटीलिया में मना महा जश्न, बप्पा की भक्ति में लीन अनंत-राधिका, नातिन संग झूमे मुकेश अंबानी

अंबानी परिवार ने गणेश चतुर्थी पर पूरे विधि-विधान के साथ बप्पा का एंटीलिया में स्वागत किया और फिर धूम-धाम से बप्पा को 8 सिंतबर को विदाई दी। इस मौके पर बॉलीवुड हस्तियों ने भी एंटीलिया में शिरकत की, जिसकी तस्वीरें-वीडियो ऑनलाइन छाए रहे।

Ganesh Chaturthi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अंबानी परिवार में गणेश चतुर्थी की धूम

अंबानी परिवार ने 7 सितंबर को एंटीलिया में बप्पा का स्वागत किया और धूमधाम से गणेश चतुर्थी समारोह मनाया। सोशल मीडिया पर अंबानी फैमिली के गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की झलक सोशल मीडिया पर छाई रही। अब अंबानी परिवार के एंटीलिया में मने गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता, अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल को साथ में बप्पा मोरिया के नारे लगाते और झूमते-नाचते देखा जा सकता है। अंबानी फैमिली ने पिछले हफ्ते बप्पा का एंटीलिया में स्वागत किया और शुभ त्योहार मनाया। एक नए वीडियो से पता चला कि न्यूलीवेड अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने गणेश चतुर्थी के मौके पर एक विशेष गणपति पूजा भी की।

अनंत-राधिका ने गणेश चतुर्थी पर की स्पेशल पूजा

सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने अंबानी फैमिली के गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें बप्पा की पूजा से लेकर विसर्जन तक की झलक देखी जा सकती है। वीडियो में पूरे अंबानी फैमिली को भक्ति के रंग में डूबे देखा जा सकता है। कहीं अंबानी परिवार के नए-नवेले जोड़े अनंत-राधिका को विशेष पूजा करते देखा जा सकता है वहीं मुकेश अंबानी अपने नाती-पोतों के साथ खेलते और उन्हें दुलारते नजर आ रहे हैं।

अंबानी परिवार में गणेश चतुर्थी की धूम

दूसरी तरफ अंबानी फैमिली की बड़ी बहू श्लोका मेहता और बेटी ईशा अंबानी भी बप्पा की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अंबानी फैमिली का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में राधिका भी बच्चों के साथ हंसती-खेलती नजर आ रही हैं। वीडियो पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिया है और अंबानी परिवार के भक्ति भाव से भरे कार्यक्रम को लेकर अंबानी फैमिली की तारीफ की है।

2 महीने पहले हुए थी अनंत-राधिका की शादी

मालूम हो कि करीब 2 महीने पहले ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी के कार्यक्रम 3 जुलाई से शुरू हो गए थे, जो 14 जुलाई तक चले। 12 जुलाई को कपल शादी के बंधन में बंधा, जिसके बाद 13 को शुभ आशीर्वाद और 14 को ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया। अनंत-राधिका की शादी में पूरे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की भी कई नामी हस्तियों ने शिरकत की। शादी के बाद पूरा अंबानी परिवार लंदन और फिर पेरिस में भी नजर आया।

Latest Bollywood News