A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुकेश अंबानी-नीता अंबानी ने शाही अंदाज में करवाई 50 जोड़ों की शादी, ईशा ने बांटे कीमती तोहफे

मुकेश अंबानी-नीता अंबानी ने शाही अंदाज में करवाई 50 जोड़ों की शादी, ईशा ने बांटे कीमती तोहफे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अब महज कुछ ही दिन बचे हैं, जिसका सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच बेटे की शादी से पहले अंबानी परिवार ने वंचित लोगों के लिए सामूहिक विवाह समारोह आयोजित करवाया, जिसमें अंबानी परिवार ने जोड़ों को किमती तोहफे दिए। आइए आपको इस शादी की कुछ खास झलकियां दिखाते हैं।

Isha Ambani, nita ambani, mukesh ambani- India TV Hindi Image Source : DESIGN ईशा ने बांटे किमती तोहफे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को अब महज कुछ ही दिन बचे हैं। 10 दिन बाद दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे, जिसकी तैयारियों में पूरा अंबानी परिवार जुट गया है। नीता अंबानी से लेकर मुकेश अंबानी तक अपने लाडले बेटे की शादी को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच बेटे की शादी से पहले अंबानी परिवार ने महाराष्ट्र के पालघर में निचले और गरीब तबके के लोगों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन करवाया, जिसमें 50 जोड़ों की धूमधाम से शादी रचाई गई और कपड़ों से लेकर गहने तक की व्यवस्था अंबानी परिवार की ओर से ही की गई। अब इस शादी की कुछ झलकियां भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। देखिए इस शादी समारोह कि इनसाइड झलकियां जिसमें पूरा अंबानी परिवार एक साथ शादी समारोह को संपन्न करवाता नजर आया।

800 लोग हुए शादी में शामिल

इस सामूहिक शादी का हिस्सा बनने के लिए मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ पहुंचे थे। इस दौरान नीता अंबानी लाल साड़ी पहने पहुंची, जिसमें वह हमेशा की तरह ही खूबसूरत दिखीं। वहीं मुकेश कैजुअल लुक में नजर आए। वहीं ईशा अंबानी और श्लोका मेहता भी इस दौरान सलवार-सूट में काफी खूबसूरत दिखीं। बता दें कि ये शादी समारोह रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में हुआ जिसमें करीबन 800 लोग शामिल हुए। ये लोग इन अंडरप्रिवलेज लोगों के परिवार का हिस्सा थे।

ईशा अंबानी ने बांटे तोहफे 

वहीं जहां अंबानी परिवार ने बेहद ही शाही अंदाज में इस शादी का आयोजन करवाया तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने प्रत्येक जोड़े को कीमती तोहफे भी बांटे। जी हांष ईशा अंबानी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो जोड़ों को गिफ्ट बांटती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि इस गिफ्ट अबानी परिवार ने गिफ्ट में जोड़ों को मंगलसूत्र, शादी की अंगूठी और नाक की लौंग सहित सोने-चांदी के कई आभूषण भेंट किए गए है। इसके अलावा प्रत्येक जोड़े को एक साल के लिए पर्याप्त किराने और घरेलू सामान भी उपहार में दिए गए है, जिसमें 36 प्रकार की आवश्यक वस्तुएं जैसे बर्तन, गैस स्टोव, मिक्सर, गद्दे, तकिए आदि शामिल थे। अंबानी परिवार द्वारा कराए गए इस नेक काम की हर कोई सराहना कर रहा है। 

Latest Bollywood News