A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड CM एकनाथ शिंदे को मुकेश अंबानी ने दिया बेटे की शादी का न्योता, अनंत-राधिका को मिला गणपति का आशीर्वाद

CM एकनाथ शिंदे को मुकेश अंबानी ने दिया बेटे की शादी का न्योता, अनंत-राधिका को मिला गणपति का आशीर्वाद

मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की न्योता देने खुद सीएम एकनाथ शिंदे के पास पहुंचे। इस दौरान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट भी उनके साथ मौजूद रहे। इस खास मुलाकात की तस्वीर और वीडियो सामने आए हैं।

Anant Amabani, Radhika merchant, mukesh ambani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एकनाथ शिंदे को कार्ड देने पहुंचे मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट।

अंबानी फैमिली में ग्रैंड सेलिब्रेशन होने वाला है और इसकी गूंज अभी से सुनाई देने लगी हैं। पूरा अंबानी परिवार इस मेगा सेलिब्रेशन की तैयारियों में लगा हुआ है। ये ग्रैंड ओकेजन कोई ऐसी-वैसी पार्टी नहीं बल्कि बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी है। जी हां, अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को चंद दिन ही बचे हैं और दोनों सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर काफी बज है और अब अंबानी फैमिली शादी के कार्ड भी भेज रही है। इतना ही नहीं कई वीवीआईपी गेस्ट को परिवार सदस्य खुद कार्ड देने जा रहे हैं। ठीक ऐसा ही आज देखने को मिला, जब मुकेश अंबानी खुद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेट को लेकर सीएम एकनाथ शिंदे के आवास पर पहुंचे और उन्हें शादी का न्योता दिया। इसकी झलकियां भी सामने आई हैं, जिनमें सीएम शिंदे का परिवार न्योता ग्रहण करते नजर आ रहा है। 

सीएम शिंदे के आवास पर हुआ ग्रैंड वेलकम

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का सीएम एकनाथ शिंदे के आवास पर ग्रैंड वेलकम किया जाता है। इसके बाद ही सीएम शिंदे मुकेश अंबानी को शॉल और बुके भेंट में देते हैं। इसके बाद राधिका को भी सीएम शिंदे के परिवार के सदस्य उपहार के तौर पर गणपति बप्पा की मूर्ति देते हैं। इसके बाद मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक साथ शिंदे परिवार के साथ तस्वीरें क्लिक कराते हैं। सामने आए वीडियो में अनंत अंबानी कुर्ता पजामा पहने दिख रहे हैं, वहीं राधिका मर्चेंट ने इस मौके के लिए सूट कैरी किया है। दोनों ही काफी खुश हैं।

यहां देखें वीडियो

इस दिन होगी अनंत-राधिका की शादी

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को अब बस कुछ ही दिन बचे रह गए हैं। 12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक दूजे के हो जाएंगे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे। प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तरह ही शादी की रस्मे भी ग्रैंड सेलिब्रेशन के बीच पूरी होंगी। शादी के कार्ड भी भेजे गए हैं। नीता अंबानी हाल में ही शादी का कार्ड लेकर काशी विश्वनाथ पहुंची थीं। इसके अलावा अनंत को भी अजय देवगन और काजोल के घर स्पॉट किया गया, जहां वो शादी का कार्ड देने ही गए थे। ऐसे में अब शादी की तैयारियां आखिरी चरण में हैं और जोर शोर से पूरी की जा रही हैं

Latest Bollywood News