A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मिस्टर एंड मिसेज माही' स्टार जाह्नवी कपूर का ये डांस वीडियो जीत लेगा दिल, देख फैंस को आई श्रीदेवी की याद

'मिस्टर एंड मिसेज माही' स्टार जाह्नवी कपूर का ये डांस वीडियो जीत लेगा दिल, देख फैंस को आई श्रीदेवी की याद

जाह्नवी कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के गाने देखा तेनु पर थिरकते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Mr and Mrs Mahi star Janhvi Kapoor classical dances on Dekhha Tenu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की रिलीज के पहले जोरों-शोरों से प्रमोशन में लगी हुई हैं जो इसी साल 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का पहला गाना हाल ही में रिलीज किया गया था और यह 'कभी खुशी कभी गम…' के ट्रैक से शावा शावा के एक गाने का रीक्रिएशन था। इस बीच अब मिसेज माही बनीं जाह्नवी कपूर ने देखा तेनु गाने पर बहुत ही खूबसूरत डांस किया है जो सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। जाह्नवी कपूर का क्लासिकल डांस देख कुछ यूजर्स को श्रीदेवी की याद आ गई। वीडियो में जाह्नवी कपूर के एक्सप्रेशंस काफी जबरदस्त लग रहे हैं।

देखा तेनु पर जाह्नवी कपूर का डांस वायरल

पेस्टल कलर के अनारकली पहने जाह्नवी कपूर को अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के पहले गाने देखा तेनु पर बहुत ही खूबसूरत क्लासिकल डांस करते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस का डांस ही नहीं उनके एक्सप्रेशंस भी फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं। इस डांस वीडियो को देख आप भी एक्ट्रेस की वाह वाही करने लगेंगे। जाह्नवी कपूर के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं।

जाह्नवी कपूर का डांस देख श्रीदेवी की आई याद

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा है, 'देखा तेनु मुझे बहुत पसंद है। #MrandMrsMahi 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।' वहीं इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा,'आलमजेब नहीं #हीरामंडी के लिए आप परफेक्ट हैं।' एक ने कमेंट किया, 'आपका डांस देखकर मुझे तो श्रीदेवी जी की याद आ गई।' सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो पोस्च होते ही छा गया है।

देखा तेनू गाने के बारे में

फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है। बता दें कि 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का जो पहला गाना रिलीज हुआ है उसका नाम 'देखा तेनू' है, जिसमें 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की लव स्टोरी से लेकर उनकी शादी तक की झलक देखने को मिल रही है।

Latest Bollywood News