A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार, ये 5 सुपरस्टार 2025 में हिलाएंगे बॉक्स ऑफिस, इन फिल्मों का होगा तहलका

शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार, ये 5 सुपरस्टार 2025 में हिलाएंगे बॉक्स ऑफिस, इन फिल्मों का होगा तहलका

साल 2025 आने में अब सिर्फ दो महीने ही रह गए हैं। नए साल में नई फिल्में तहलका मचाएंगी। आने वाला साल पांच सुपरस्टार्स का साल होने वाला है। ऐसे में हम आपके लिए उन फिल्मों की लिस्ट लाए हैं जिनके लिए फैंस सबसे ज्यादा बेकरार हैं।

Akshay Shah Rukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार और शाहरुख खान।

साल 2025 में बॉलीवुड की शानदार फिल्में रिलीज होंगी। आने वाला साल कमाल की फिल्मों का साल साबित हो सकता है। कई हाई बजट फिल्में अगले साल रिलीज हो रही हैं। इतना ही नहीं बड़े सितारों की फिल्में भी अगले साल रिलीज होने के लिए लाइन अप में हैं। आने वाली फिल्में सिनेमा की दुनिया पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। इसमें शाहरुख खान से लेक सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्में शामिल हैं। आइए 2025 में देखने के लिए 5 सबसे प्रतीक्षित फिल्मों पर एक नजर डालें। वैसे इन सभी फिल्मों में एक मेगा स्टार है। 

वॉर 2

यशराज फिल्म्स की विस्तारित जासूसी दुनिया की नई पेशकश 'वॉर 2' के लिए उत्साह स्पष्ट है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, सीक्वल करिश्माई ऋतिक रोशन द्वारा निभाए गए मेजर कबीर धालीवाल के रहस्यमयी किरदार पर गहराई से प्रकाश डालता है। यह फिल्म जूनियर एनटीआर की हिंदी सिनेमा में पहली फिल्म है और इसमें कियारा आडवाणी भी रोमांचक फ्रैंचाइज में शामिल होती हुई दिखाई देंगी। फिल्म में रोमांचकारी एक्शन सीक्वेंस, एक मनोरंजक कहानी और शानदार अभिनय होने की उम्मीद है।

किंग

2023 में लगातार तीन हिट देने के बाद शाहरुख ने इस साल कोई रिलीज न करके अपने प्रशंसकों को निराश कर दिया। हालांकि, सुपरस्टार अपनी अगली फिल्म 'किंग' के साथ इस कमी की भरपाई करेंगे। इस फिल्म के साथ शाहरुख की बेटी सुहाना खान भी अपना थिएटर डेब्यू करेंगी। फिल्म का निर्माण रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है और इसका निर्देशन झंकार बीट्स के प्रसिद्ध सुजॉय घोष कर रहे हैं। पठान निर्देशित सिद्धार्थ आनंद ने किंग का सह-लेखन किया है। अल्फा

अल्फा

यश राज फिल्म्स अपनी जासूसी दुनिया में अल्फा के साथ नई राह बना रहा है, यह पहली महिला केंद्रित फिल्म है। इस एक्शन-थ्रिलर में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ मुख्य सुपर एजेंट की भूमिका में हैं। शिव रावल द्वारा निर्देशित 'अल्फा' एक सम्मोहक कहानी, उच्च-ऊर्जा एक्शन और जासूसी शैली के लिए एक नया दृष्टिकोण पेश करने का वादा करती है।

सिकंदर

सलमान खान की 'सिकंदर' इस सूची में अगली है। 'सिकंदर' के साथ साजिद नाडियाडवाला और सलमान एक दशक के बाद फिर से साथ आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित एक्शन फिल्म 'सिकंदर' में रश्मिका मंदाना और काजल अग्रवाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म ईद 2025 पर रिलीज़ होने वाली है।

जॉली एलएलबी 3

'जॉली एलएलबी 3' के साथ प्रिय कोर्टरूम ड्रामा फ्रैंचाइज़ी की वापसी हो रही है, जिसमें एक बार फिर अरशद वारसी और अक्षय कुमार की जोड़ी नजर आएगी। पिछली किश्तों की सफलता के बाद, यह नया अध्याय भारतीय न्यायिक प्रणाली पर तीखे व्यंग्य, हास्य और सूक्ष्म टिप्पणी का मिश्रण पेश करेगा। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ेगी, दर्शकों को एक जटिल कानूनी लड़ाई में शामिल होने का अनुभव मिलेगा जो वर्तमान सामाजिक मुद्दों से मेल खाएगा। यह फिल्म न केवल मनोरंजन का स्रोत होगी बल्कि भारत के कानूनी परिदृश्य पर आलोचनात्मक चिंतन को भी प्रेरित करेगी।

Latest Bollywood News