A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 43 साल की हुईं 'मोहब्बतें' गर्ल प्रीति झंगियानी, जानें अब कहां गुमनाम है ये अभिनेत्री

43 साल की हुईं 'मोहब्बतें' गर्ल प्रीति झंगियानी, जानें अब कहां गुमनाम है ये अभिनेत्री

प्रीति झंगियानी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मे से एक रही हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'मोहबब्तें' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहली ही हिंदी फिल्म से वह रातों रात स्टार बन गई थीं। जानिए आज कल कहां हैं ये एक्ट्रेस?

Preeti Jhangiani- India TV Hindi Image Source : DESIGN इतनी बदल गई मोहब्बतें गर्ल प्रीति झंगियानी

Preeti Jhangiani Birthday : फिल्म 'मोहब्बतें' की किरण तो आप सब को जरुर याद होगी ? हम बात कर रहे है प्रीती झंगियानी की जिन्होंने इस फिल्म के जरिए अपनी खूबसूरती और अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया था। प्रीती आज आपना 43 वां जन्मदिन मना रही हैं। तो आइए एक्ट्रेस के इस खास दिन पर हम आपको बताते है कि 'मोहब्बतें' फेम ये एक्ट्रेस आज कल कहां हैं और क्या कर रही हैं ? 

'मोहब्बतें' से हुई थीं रातों रात मशहूर

18 अगस्त 1980 में जन्मी प्रीति झंगियानी ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। मॉडलिंग के दौरान ही उन्हें राजश्री प्रोडक्शन के म्यूजिक वीडिओ 'छुई मुई सी तुम' में अभिनय करने का मौका मिला था, जो की उस दौर का हिट वीडियो साबित हुआ। इसके बाद उन्हें कुछ टीवी विज्ञापनों 'नीमा सैंडल सोप' से खासी लोकप्रियता हासिल हुई। इसके बाद उन्हें 1999 में 'मजहविल्ला' नामक मलयालम फिल्म में पहली बार अभिनय करने का मौका मिला। इसी साल प्रीती ने तेलुगु फिल्म 'थम्मूदू' में भी अभिनय किया। दो अलग अलग भाषाओं में अभिनय करने के बाद प्रीति को पहली बॉलीवुड फिल्म "मोहब्बतें' मिली थी।

मॉडलिंग से हुई करियर की शुरुआत

'मोहब्बतें' फिल्म में सफेद सूट और शिफॉन के दुपट्टे में नजर आईं प्रीती ने एक सीधी साधी विधवा लड़की का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के बाद प्रीति कई और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई, जिसमें 'आवारा पागल दीवाना' , 'चांद के पार चलो', 'वाह! तेरा क्या कहना', 'एलओसी कारगिल' जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल हैं। हालांकि , प्रीति झंगियानी को फिल्म 'मोहब्बतें' जैसी सफलता किसी और फिल्म में नहीं मिली, जिसके बाद वो फिल्मों से दूर हो गई। 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं प्रीती 

बॉलीवुड में सक्सेस न मिलने के बाद प्रीति ने साल 2008 में मॉडल और एक्टर प्रवीण डबास के साथ शादी की। इसके बाद 2011 में प्रीति ने बेटे जयवीर को जन्म दिया। अब प्रीति दो बच्चों की मां हैं। एक्टिंग से दूर फिलहाल प्रीति अपने परिवार के साथ मुंबई के बांद्रा में रहती हैं और बच्चों की परवरिश में बिजी हैं। भले ही अब  प्रीति फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन आज भी वो उतनी ही खूबसूरत और फिट नजर आती हैं। उनकी मैजिकल स्माइल आज भी अपने फैन्स पर जादू करती है। ऐसा हम उनके सोशल मीडिया तस्वीरों को देखकर कह रहे हैं। बता दें कि प्रीति सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वो अक्सर अपने वर्कआउट वीडियोज और फोटोज फैन्स संग शेयर करती नजर आती हैं। 

 

अमिताभ बच्चन से किया वादा भूल गए शाहरुख खान? बिग बी ने अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में किया खुलासा

Ghoomar Review: एक बार फिर दिल जीत लेगी अभिषेक बच्चन की एक्टिंग, जानिए कैसी है आर. बाल्की की फिल्म 'घूमर'

 

 

Latest Bollywood News