A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मिर्जापुर 3' स्पॉइलर: कालीन भैया और गुड्डू पंडित के 'बाहुबल' की नौका में छेद करेंगे ये 11 धांसू ट्विस्ट

'मिर्जापुर 3' स्पॉइलर: कालीन भैया और गुड्डू पंडित के 'बाहुबल' की नौका में छेद करेंगे ये 11 धांसू ट्विस्ट

'मिर्जापुर 3' स्पॉइलर: 'मिर्जापुर' के सीजन 3 फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब इसकी रिलीज को सिर्फ एक दिन ही बचे हैं। नया सीजन 5 जुलाई को रिलीज हो रहा है। इस सीजन में कमाल के नए ट्विस्ट, धांसू सीन्स और डायलॉग्स देखने को मिलने वाले हैं। सीरीज रिलीज होने से पहले ही 11 पॉइंटर्स में जानें, क्या-क्या हो सकता है।

mirzapur 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'मिर्जापुर'।

'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन का ऐलान इस साल की शुरुआत में ही हो गया था और इसके इंतजार में आधा साल भी बीत गया। फैंस को इस सीजन का बेसब्री से इंतजार है और उनकी बेकरारी हर नई अपडेट के साथ बढ़ती देखने को मिली। इस सीरीज का तगड़ा फैन बेस है और इसके किरदारों का फैन बेस उससे भी ज्यादा धांसू। 'कालीन भैया' और 'गुड्डू पंडित' से लेकर 'मुन्ना' और 'बब्लू' इस सीरीज के पहले सीजन के आने के बाद से ही छा गए और ये वन लाइनर डायलॉग लोगों की जुबान पर चढ़ गया। पहला सीजन साल 2018 में आया था और फिर इसका दूसरी सीजन साल 2020 में आया और अब चार साल बाद 5 जुलाई 2024 को इसका तीसरा सीजन स्ट्रीम होने वाला है। पहले सीजन के बाद से ही लोग उम्मीदें पाल बैठे थे। पहले सीजन जितना प्रभावी और सफल रहा उतना दूसरे सीजन ने इंप्रेस नहीं किया, लेकिन अब इसके तीसरे सीजन से काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में हम आपके लिए पहले ही इसके धांसू ट्विस्ट लाए हैं, जिन्हें जानने के बाद सीजन 3 को देकने की लालसा और बढ़ जाएगी। सीजन में ऐसे ट्विस्ट आपको देखने को मिल सकते हैं।

आने वाले 11 धांसू ट्विस्ट

  • छोटे त्यागी की मौत पर भी अलग खुलासा होता देखने को मिल सकता है। 
  • बीना की कोख से जन्मा बच्चा त्रिपाठी खानदान का वंश है या नहीं ये सवाल बना हुआ था। ये बच्चा किसका है ये खुलासा भी हो सकता है।
  • गुड्डू भैया अपनी बहन के ही दुश्मन बनते नजर आ सकते हैं और इसके पीछे एक भयंकर कहानी भी देखने को मिल सकती है।
  • इस सीजन में दिख सकता है सच्चा प्यार, एक नहीं दो जोड़ियां दिखा सकती हैं सच्चे प्यार की कहानी।
  • इस सीजन में भी खतरनाक तरीके का खून खराबा  दिखेगा, 4 नए किरदारों की मौत से उठ सकता है पर्दा।
  • गुड्डू भैया को मिल सकता है सच्चा प्यार। प्यार की लत में लुटा देंगे सब।
  • नए सिरे से शुरू होगी बाहुबल की लड़ाई।
  • मिर्जापुर को मिल जाएगा गद्दी का आखिरी किंग।
  • कालीन भैया अंत में पूरा खेल पलटते दिख सकते हैं। क्लाइमैक्स में मिल सकता है असली मजा।   
  • माधुरी यादव, गोलू, डिंपी और बीना से जुड़ सकती है कहानी की आने वाली हर कड़ी। 
  • आ सकता मीर्जापुर का सीजन 4, महिलाएं भी बुनेंगी मिर्जापुर की गद्दी संभालने का ख्वाब।

कब और कहां देखें 'मिर्जापुर सीजन 3' 

बता दें, 'मिर्जापुर सीजन 3' अमेजन प्राइम पर 5 जुलाई को स्ट्रीम किया जाएगा। इस सीजन में कई धमाकेदार मोड़ आएंगे। कई दृष्य ऐसे होंगे जिसकी आपको उम्मीद भी नहीं होगी। सीरीज एक ऐसे मोड़ पर लेजाकर आपको छोड़गी जहां से आप नए सिरे से कहानी बुनना और आगे क्या होगा ये सोचना शुरू करेंगे। इस सीजन में आपको 'मुन्ना भैया', 'बाउजी' और 'अभिषेक बनर्जी' जैसे किरदारों की कमी खलेगी। फिलहाल कई मायनों में ये सीजन आपकी उम्मीदों पर खरा उतरने वाला है।

Latest Bollywood News