A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी ईशा और दोनों बहुएं श्लोका-राधिका संग नीता अंबानी की मिलियन-डॉलर तस्वीर, रानियों सा दिखा अंबानी लेडीज का अवतार

बेटी ईशा और दोनों बहुएं श्लोका-राधिका संग नीता अंबानी की मिलियन-डॉलर तस्वीर, रानियों सा दिखा अंबानी लेडीज का अवतार

अनंत-राधिका की शादी की तस्वीरों और वीडियोज के बीच सोशल मीडिया पर अंबानी लेडीज की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसपर से लोगों की नजरें नहीं हट रही है। इस तस्वीर में ईशा अंबानी से लेकर नीता, श्लोका और राधिका तक का क्वीन वाला अंदाज देखने को मिल रहा है।

Anant Ambani, Radhika Merchant, nita ambani, isha ambani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मिलियन-डॉलर की है ये तस्वीर

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट एक दूजे संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की ग्रैंड वेडिंग कि देश से लेकर विदेश तक में खूब चर्चा हो रही है। वहीं इस शादी में एक बार फिर अंबानी परिवार की लेडीज का एक से बढ़कर एक शादी लुक भी देखने को मिला। बात चाहे अंबानी लेडीज के कपड़ों की हो या फिर उनके गहनों की सब कुछ बेहद राॅयल दिखा। ईशा अंबानी से लेकर नीता अंबानी और श्लोका मेहता तक अनंत-राधिका की शादी में क्वीन की तरह सजी-धजी नजर आईं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर इस वक्त खूब वायरल हो रही है, जिसमें नीता अंबानी अपनी बेटी-बहुओं संग मिलियन-डॉलर स्माइल देती हुई नजर आ रही हैं।

अंबानी लेडीज की ये तस्वीर छाई

इस तस्वीर में एक साथ अंबानी लेडीज का क्वीन अवतार देखने को मिल रहा है। तस्वीर में नीता अंबानी लाल कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। उनके घाघरे में गोल्डन रंग से काम किया हुआ था। साथ ही जालीदार ब्लाउज में नक्काशी, सोने और चांदी के धागों का जरदोजी का काम किया गया था। इस लुक में नीता हमेशा की तरह क्लासी दिखीं। वहीं श्लोका अंबानी अपने शादी के लहंगे में नजर आईं। इस लहंगे में श्लोका अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया पर श्लोका अंबानी के लहंगे की काफी चर्चा हो रही है।

देखिए अंबानी लेडीज का मिलियन-डॉलर वाला स्माइल  

वहीं ईशा अंबानी के लुक की बात करे तो इस तस्वीर में ईशा पेस्टल पीच रंग का जरदोजी हैंड वर्क एम्ब्रायडरी वाला लहंगा पहने नजर आ रही हैं। इस लहंगे का बॉर्डर काफी प्यारा है। मैचिंग दुपट्टे को एक तरफ से पिनअप करते ईशा ने अपने लुक को पूरा किया था। ईशा इस घाघरे में महारानी की तरह दिख रही हैं। अब बात करते हैं अनंत की दुल्हनिया की जो इस तस्वरी में राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। अपने ग्रैंड वेडिंग में राधिका ने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। इस लहंगे में राधिका पारंपरिक गुजरती दुल्हन की तरह लग रही थीं। राधिका का ये लुक भी काफी प्यारा था। इस तस्वीर में अंबानी लेडीज के लुक के अलावा उनके चेहरे पर  मिलियन-डॉलर वाला स्माइल भी लोगों का दिल जीत रहा है। 

Latest Bollywood News