A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मेहंदी वाला घर 7 जून 2024: स्वरा ने किया शॉकिंग खुलासा, रति ने बनाया मौली से बदला लेने का प्लान

मेहंदी वाला घर 7 जून 2024: स्वरा ने किया शॉकिंग खुलासा, रति ने बनाया मौली से बदला लेने का प्लान

राहुल रति का हाथ पकड़कर खींचता है और साइड लाकर उससे बोलता है कि तुम कुछ दिनों पहले तक जानना चाहती थी ना कि मैं किसी से प्यार तो नहीं करता, उस समय तक मैं मौली को लेकर अपनी फीलिंग्स के बारे में कन्फ्यूज था।

mehndi wala ghar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONY TV मेहंदी वाला घर

'मेहंदी वाला घर' के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत मौली के होटल रूम में जाने से होती है। रति मौली को होटल रूम में जाते देखती है और वह राहुल से ये बात छुपाने की कोशिश करती है। वह राहुल का ध्यान भटकाने लगती है और तभी राहुल रति का हाथ पकड़कर खींचता है और साइड लाकर उससे बोलता है कि तुम कुछ दिनों पहले तक जानना चाहती थी ना कि मैं किसी से प्यार तो नहीं करता, उस समय तक मैं मौली को लेकर अपनी फीलिंग्स के बारे में कन्फ्यूज था, लेकिन अब मुझे पता चल गया है कि मैं मौली से प्यार करता हूं। ये सुनकर रति हैरान रह जाती है और वह राहुल को अपने साथ रहने के लिए बोलती है। रति को लगता है कि राहुल नर्वसनेस में ये सब बोल रहा है, लेकिन राहुल कहता है कि वह मौली को लेकर अपनी फीलिंग्स के बारे में पूरी तरह से निश्चित है।

राहुल ने रति को बताई दिल की बात

वह रति से कहता है कि वह पहले ही उसे ये सब बताना चाहता था ताकि इंगेजमेंट कैंसिल हो जाए, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाया। वह रति से साफ कहता है कि उसे उसके साथ अपना फ्यूचर नहीं दिखता। रति से सुनते ही रोते हुए चली जाती है। वैभव रति को फ्लाइट के बारे में जानकारी देने के लिए कॉल करता है, लेकिन जैसे ही वो रति को रोते सुनता है वह उसके रोने के पीछे की वजह पूछता है और रति उसे सब बता देती है। वैभव कहता है कि दोनों का रिश्ता नहीं चलेगा, क्योंकि उनमें से एक लंदन में रहता है और एक मुंबई में।

अग्रवाल ब्रदर्स के करियर प्लान

वैभव को लगता है कि राहुल भोला है और मौली के जाल में फंस गया है। वह रति को कहता है कि जब वो और राहुल लंदन चले जाएंगे तो वह इस पूरी परिस्थिति को अपने तरीके से हैंडल कर सकती है। रति खुद से वादा करती है कि वह कभी राहुल और मौली को एक नहीं होने देगी। इसी बीच परिवार के सभी सदस्य को अपने-अपने करियर प्लान्स के बारे में डिस्कस करते देखा जाता है। मनोज बताता है कि वह या तो कोई लोकल हॉस्पिटल ज्वॉइन करेगा या फिर क्लिनिक खोलेगा। विजय कहता है कि वह रेस्टोरेंट खोलेगा और अजय मायूस होकर बताता है कि वह स्वरा के परिवार का ऋणी है।

स्वरा की बात सुन अजय हुआ हैरान

अजय बताता है कि उसने घर की मदद के लिए लोन लिया था, जिसे चुकाने के लिए उसे जबलपुर में ही रहना होगा। जानका मां को शक होता है और वह स्वरा को अपने साथ ले जाती है। वह स्वरा से पूछती है कि उसने ये बात क्यों छुपाई की नन्हें ने मदद से इनकार कर दिया था। स्वरा बताती है कि परिवार को एकसाथ रखने के लिए उसने ऐसा किया। वह कहती है कि विजय के पास बहुत पैसे हैं, उसने राहुल को जो लाइफस्टाइल दी है वह वैभव को नहीं दे सकते। और अगर किसी दिन वैभव को पता चल गया कि उसके असली माता पिता विजय और तन्वी हैं तो वह उन्हें कभी अपने माता-पिता के तौर पर नहीं अपनाएगा। अजय ये पूरी बात सुन लेता है और टूट जाता है।

रति-मौली ने खोले दिल के राज

रति मौली के पास जूस और खाना लेकर आती है। वह कहती है कि राहुल और उसके भाई सो गए हैं ऐसे में वह बोर हो रही थी इसलिए वह उसके पास आ गई। रति जूस में शराब मिला देती है, लेकिन गलती से ड्रिंक बदल जाती है और दोनों को ही नशा हो जाता है। शराब के नशे में दोनों एक-दूसरे को बता देती हैं कि उनके दिमाग में क्या है और वह राहुल के बारे में क्या सोचती हैं। रति रूम में ही सो जाती है और शराब के नशे में मौली राहुल से अपने दिल की बात कहने की ठान लेती है। दूसरी तरफ राहुल रति को ढूंढता है और तभी तेज बारिश शुरू हो जाती है। मौली बारिश में बुरी तरह भींग जाती है। राहुल उसे देखने जैसे ही आता है, दोनों भीग जाते हैं और बारिश में डांस करने लगते हैं।

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

Latest Bollywood News