A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड MAMI Festival में मनोज बाजपेयी को मिला ये खास सम्मान, एक्टर का रिएक्शन जीत लेगा दिल

MAMI Festival में मनोज बाजपेयी को मिला ये खास सम्मान, एक्टर का रिएक्शन जीत लेगा दिल

दिग्गज अभिनेता मनोज बाजयपेयी को मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 में स्पेशल जूरी अवार्ड से सम्मानित किया गया। पुरस्कार की घोषणा करते हुए फिल्म निर्माता कबीर खान ने फिल्म को बेहतरीन और धमाकेदार बताया है जो निर्देशक से कास्ट तक की मेहनत को दर्शाती है।

Manoj Bajpayee- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मनोज बाजयपेयी

निर्देशक राम रेड्डी की शानदार और सिनेमाई प्रेम से भरपूर फिल्म 'द फैबल' के लिए मनोज बाजपेयी को MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2024 में दक्षिण एशिया प्रतियोगिता में विशेष जूरी पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इसका एशिया प्रीमियर पिछले सप्ताह MAMI में हुआ था। पुरस्कार की घोषणा करते हुए, फिल्म निर्माता कबीर खान ने फिल्म को एक परिष्कृत और कल्पनाशील फिल्म बताया जो उनकी पूरी टीम की मेहनत को दिखाती है। साथ ही उन्होंने मनोज बाजयपेयी की तारीफ की है और अब एक्टर का इस पर रिएक्शन सामने आया है।

मनोज बाजपेयी ने मारी बाजी

मनोज बाजयपेयी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में मनोज के अलावा प्रियंका बोस, दीपक डोबरियाल, तिलोत्तमा शोम, हिरल सिद्धु और अवान पुकोट ने भी बेहतरीन अभिनय किया है। राम रेड्डी इस समय स्पेन में एक और फिल्म समारोह में भाग लेने पहुंचे हैं। इसलिए वे MAMI के समापन समारोह में नहीं रुक पाए। लेकिन, उनके पिता, निर्माता प्रताप रेड्डी ने टीम की ओर से उनका एक संदेश पढ़ा, जिसमें कहा गया, 'हम MAMI को इस शानदार अवसर के लिए धन्यवाद कहना चाहते हैं, जिससे हमें इस तरह के जोशीले और रोमांचक समारोह में अपनी फिल्म दिखाने का मौका मिला।'

द फैबल मेकर रिएक्शन

राम रेड्डी ने आगे लिखा, 'हमारी टीम ने इस सपने को पर्दे पर लाने के लिए कई चुनौतियों को पार करते हुए दिल से काम किया। हम इस पहचान के लिए बेहद विनम्र और आभारी हैं। कई मायनों में, MAMI के दर्शक हमारे पहले दर्शक रहे हैं और हम आपका समर्थन पाकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं। इस सपने को साकार करने के लिए आप सभी का धन्यवाद।'

मनोज बाजपेयी ने बताया क्या थी चुनौती

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा, 'द फैबल का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। कहानी ने मुझे एक अभिनेता के रूप में एक बार फिर से चुनौती दी, जिसे मैं कुछ नया कर पाया। प्रकृति और मानवीय भावनाओं के बीच संतुलन बनाने वाले इस किरदार से मुझे बहुत कुछ सिखाने को मिला। हमने महामारी से पहले काम शुरू किया, रुका और फिर पहाड़ पर इस शूट को पूरा करने के लिए वापस लौटे। क्रू ने भी सभी चुनौतियों के बावजूद बहुत ही शानदार काम किया। MAMI फेस्टिवल में विशेष जूरी पुरस्कार फिल्म जीत मुझे बहुत खुशी हो रही है।

Latest Bollywood News