A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रंगीली दुनिया' वाले ये 3 लड़के बने फिल्मी दुनिया का बड़ा नाम, एक ने जीते 3 नेशनल अवॉर्ड, दूसरे की इसी साल गई जान, पहचान पाए क्या?

'रंगीली दुनिया' वाले ये 3 लड़के बने फिल्मी दुनिया का बड़ा नाम, एक ने जीते 3 नेशनल अवॉर्ड, दूसरे की इसी साल गई जान, पहचान पाए क्या?

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो सालों पुराना है। इस वीडियो में फिल्मी दुनिया के तीन बड़े सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं। क्या आप इन सितारों को पहचान पाए? अगर नहीं तो देखें नीचे पूरी खबर पढ़ें।

Manoj Bajpayee, piyush mishra, rituraj Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पहचान पाए क्या आप?

एक 33 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कई कलाकार एक मंच पर थिएटर एक्ट करते दिख रहे हैं। इन सभी कलाकारों को एक गाना गाते सुना जा सकता है। इस गाने के बोल हैं, 'बात है उस रंगीली दुनिया की जब मैं 17 बरस की थी...'। इस गाने में एक महिला कलाकार आगे डांस कर रही है और उसके साथ कई मेल एक्टर्स थिरक रहे हैं। इन कलाकारों में से तीन एक्टर्स बॉलीवुड का बड़ा नाम बन गए हैं। एक को हाल में ही नेशन अवॉर्ड मिला है तो वहीं बाकी दो सितारे भी अपनी अलग छाप छोड़ चुके हैं। तीनों में से एक कलाकार की हाल में ही मौत भी हुई है। अब ये सितारे कौन हैं ये आप जरूर सोच रहे होंगे। ज्यादा स्ट्रेस न लीजिए हम आपको झट से इनसे रू-ब-रू करा देंगे। 

तो ये हैं ये तीन कलाकार

सामने आए इस वीडियो में एक नहीं बल्कि तीन बड़े सितारे नजर आ रहे हैं। तीनो का एक्टिंग की दुनिया में बड़ा नाम है और तगड़ी फैन फॉलोइंग भी। अगर आप इनके सच्चे फैन हैं तो इन्हें अब तक जरूर पहचान लिया होगा और अगर आप नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता देते हैं कि ये आखिर हैं कौन? ये सितारे कोई और नहीं बल्कि मनोज बाजपेयी, पीयूष मिश्रा और ऋतुराज सिंह हैं। तीनों ही अपने अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये तीनों साथ क्या कर रहे हैं? दरअसल ये तीनों सितारे क्लासमेट हैं। तीनों ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एक साथ पढ़ाई की और फिर एक साथ थिएटर में भी काम करते थे। तीनों में सालों पुरानी और गहरी दोस्ती रही है। 

सालों पुराना है ये थिएटर एक्ट

ये वीडियो इनके एक 33 साल पुराने आइकॉनिक थिएटर एक्ट का है। इस एक्टर की चर्चा पीयूष मिश्रा अक्सर करते रहे हैं। एक पुराने इंटरव्यू में भी इसका जिक्र पीयूष ने किया था। नीली शर्ट और जीन्स में नजर आ रहे शख्स ही मनोज बाजपेयी हैं और हारमोनियम लेकर गा रहे एक्टर ही पीयूष मिश्रा हैं और गुलाबी कुर्ते और जीन्स में दिख रहे एक्टर ऋतुराज हैं। इसी साल ऋतुराज सिंह का निधन हुआ। ऋतुराज टीवी की दुनिया का बड़ा नाम रहे हैं। उन्होंने कई हिट शोज में अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर में पहचान बना ली थी। आखिरी बार वो टीवी शो अनुपमा में नजर आए थे। इस शो में उनका किरदार अनुपमा के बॉस का था। 

यहां देखें वीडियो 

लोगों का रिएक्शन

वैसे इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी नॉसटेल्जिक फील कर रहे हैं। इसके देखने के बाद लोगों के गजब के रिएक्शन आ रहे हैं। कई लोग गेस करने में लग गए हैं कि आखिर कौन हैं ये सितारे, वहीं कई लोग ऐसे हैं जो गाने के बोल से इंप्रेस हो गए हैं। एक शख्स ने लिखा, 'मैंने पहचान लिया है, ये मनोज, पीयूष और ऋतुराज हैं।' एक शख्स ने लिखा, 'अनुराग कश्यप से मिलने से पहले गैंग्स ऑफ वासेपुर'। वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'मैं मनोज बाजपेयी, पीयूष और एक अभिनेता को देख सकता हूं, जिनकी हाल ही में मृत्यु हुई है? क्या मैं सही हूं?'

अब क्या कर रहे सितारे

बता दें, पीयूष मिश्रा एक्टर होने के साथ कमाल के गायक हैं और इन दिनों अपने कॉन्सर्ट्स में व्यस्त रहते हैं। पीयूष ने गुलाल, शौकीन, गैंग्स ऑफ वासेपुर, रॉकस्टार, आजा नचले, जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है। इसके साथ ही वो कई गानों को लिखने के साथ अपनी आवाज दे चुके हैं। वहीं मनोज बाजपेयी के काम से तो हर कोई वाकिफ है। एक्टर जल्द ही 'फैमिली मैन 3' में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News