A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मनीषा कोइराला ने बताया कौन है इंडस्ट्री का 'बेस्ट कपल', पोस्ट शेयर बांधे तारीफों के पुल

मनीषा कोइराला ने बताया कौन है इंडस्ट्री का 'बेस्ट कपल', पोस्ट शेयर बांधे तारीफों के पुल

'हीरामंडी' की मनीषा कोइराला उर्फ मल्लिका जान ने अपने सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के 'बेस्ट कपल' के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस फोटो में एक शख्स भी पोज देते नजर आ रहे हैं।

Manisha Koirala- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मनीषा कोइराला

'हीरामंडीः द डायमंड बाजार' संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित एवं निर्देशित इस पीरियड ड्रामा सीरीज की मल्लिका जान से एक बार फिर ओटीटी पर धूम मचा चुकी मनीषा कोइराला इन दिनों काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें कुछ खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। मनीषा कोइराला ने पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल इंडस्ट्री के 'बेस्ट कपल' में से एक हैं। मनीषा कोइराला ऑफ-स्क्रीन भी ऋचा चड्ढा संग बहुत अच्छी बॉन्ड शेयर करती हैं। वहीं दोनों को ही एक-दूसरे हैप्पी मोमेंट्स पर शामिल होते देखा जाता है।

मनीषा कोइराला ने बेस्ट कपल का किया खुलासा

हाल ही में मनीषा कोइराला और ऋचा चड्ढा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अली फजल भी साथ में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में एक खास शख्स की भी झलक देखने को मिली है और वो कोई और नहीं बल्कि 'हीरामंडी' के लेखक मोइन बेग भी दिखाई दे रहे हैं। मनीषा ने इंस्टाग्राम पर दोनों की तारीफ करते हुए उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अच्छी जोड़ी कहा है। इस वीडियो में सभी साथ में बहुत ही प्यारे-प्यारे पोज देते नजर आ रहे हैं।

मनीषा कोइराला का स्पेशल पोस्ट

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने हाल ही में एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें हीरामंडी के लेखक मोइन बेग भी मौजूद थे। 'मिर्जापुर' के गुड्डू भैया द्वारा क्लिक की गई तस्वीरों में सभी को कैमरे के लिए फनी-फनी पोज देते हुए देखा जा सकता है। मनीषा नो मेकअप और रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं जबकि ऋचा चड्ढा ने प्रिंटेड येलो कलर का सूट पहना हुआ है और अतरंगी सनग्लास लगाए बहुत क्यूट लग रही हैं।

मनीषा कोइराला ने अली-ऋचा की तारीफ

मनीषा कोइराला ने कैप्शन लिखा, 'इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और बेस्ट जोड़ी जिससे मैं मिली हूं!! उनके घर के आस-पास का माहौल बहुत अच्छा है कल के लिए @therichachadha और @alifazal9 का शुक्रिया!! जल्द ही मिलते हैं!! #heeramandi लेखक और प्रिय मित्र @moinbeg के साथ।' अली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'आप एक रॉकस्टार हैं! आपके साथ फिर से समय बिताने का इंतजार रहेगा।'

अली-ऋचा के बारे में

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 16 जुलाई को अपनी बेटी का स्वागत किया। बता दें कि कपल पहली बार 'फुकरे' में साथ नजर आए थे। यही से उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई और कुछ समय डेट करने के बाद 2022 में शादी कर ली।

Latest Bollywood News