A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड-हॉलीवुड नहीं, इस साउथ एक्ट्रेस संग काम करना चाहते हैं मणिरत्नम, कहा- 'मैं उनका बुहत बड़ा फैन हूं'

बॉलीवुड-हॉलीवुड नहीं, इस साउथ एक्ट्रेस संग काम करना चाहते हैं मणिरत्नम, कहा- 'मैं उनका बुहत बड़ा फैन हूं'

मणिरत्नम ने अब तक अपने करियर में कई मशहूर एक्टर और एक्ट्रेस के साथ काम किया। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि वह किसी बॉलीवुड या हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ नहीं बल्कि साउथ की नेचुरल ब्यूटी संग काम करना चाहते हैं, जिनके वह फैंन है।

Mani Ratnam- India TV Hindi Image Source : DESIGN.PHOTO मणिरत्नम

मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेल्वन', 'रोजा', 'बॉम्बे', 'दिल से', 'कन्नाथिल मुथामित्तल', 'गुरु', 'गीतांजली' और 'थलपति' जैसी फिल्मों की आज भी लोगों के बीच खूब चर्चा होती है। उन्होंने 1983 में कन्नड़ फिल्म 'पल्लवी अनु पल्लवी' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी और तब से अब तक धूम मचा रहे हैं। पद्मश्री से सम्मानित हो चुके मणिरत्नम ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनके लिए उन्हें जाना जाता है। वहीं इस बार वह अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि किसी और कारण से सुर्खियों में हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि वह साउथ की मशहूर एक्ट्रेस जिन्हें नेचुरल ब्यूटी भी कहा जाता है। उनके बहुत बड़े फैन हैं और वह उनके साथ काम करना चाहते हैं।

मणिरत्नम इस एक्ट्रेस संग करना चाहते हैं काम

ऐश्वर्या राय बच्चन, मनीषा कोइराला, त्रिशा कृष्णन जैसी खूबसूरत और मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों में कास्ट कर चुके मणिरत्नम ने हाल ही में फिल्म 'अमरन' के प्री-रिलीज इवेंट में कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि वह साई पल्लवी के बहुत बड़े फैन है और उनकी एक्टिंग से लेकर डांसिंग स्किल्स तक, के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस की खूब तारीफ की। इस दौरान साई पल्लवी और शिवकार्तिकेयन भी मौजूद थे। निर्देशक मणिरत्नम ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि उन्हें एक दिन साई के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

'मैं बहुत बड़ा फैन हूं'- मणिरत्नम

मणिरत्नम ने साई के साथ काम करने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा, 'मैं साई का सच में बहुत बड़ा फैन हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं एक दिन आपके साथ काम कर पाऊंगी।' साई ने जवाब देते हुए कहा, 'जब भी मैं कोई किरदार चुनती हूं तो आपका ध्यान आता है। आप मेरी प्रेरणा रहे हैं फिल्मों में आने से पहले, मैं कई निर्देशकों के नाम नहीं जानती थी। लेकिन मणिरत्नम एक ऐसा नाम है जिसे मैं हमेशा से जानती हूं। इसका एक ही कारण है कि अपके फिल्म की स्क्रिप्ट और भूमिका जिसके बारे में आप बहुत सोच-समझकर काम करती हूं।'

शिवकार्तिकेयन ने की साई पल्लवी की तारीफ

इसी कार्यक्रम में मणिरत्नम ने शिवकार्तिकेयन की भी प्रशंसा की और बताया कि कैसे 'कुछ अभिनेता अपने पहले डेब्यू के बाद ही बड़े हीरो बन जाते हैं', लेकिन उनके जैसे लोगों और अभिनेता को 'सीढ़ी-दर-सीढ़ी चढ़कर' यह मुकाम हासिल करना पड़ता है। उन्होंने कहा, 'आप मेरे जैसे हैं।' वहीं शिवकार्तिकेयन ने कार्यक्रम में यह भी खुलासा किया कि, सभी की तरह, वह भी मलयालम फिल्म 'प्रेमम' में मलार का किरदार निभाने वाली साईं को देखने के बाद उनके प्रशंसक बन गए थे।

Latest Bollywood News