A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस मिस्ट्री-थ्रिलर में हर 'मंगलवार' होता है मौत का तांडव, 99 दिन चली थी 51 रातों वाली फिल्म की शूटिंग

इस मिस्ट्री-थ्रिलर में हर 'मंगलवार' होता है मौत का तांडव, 99 दिन चली थी 51 रातों वाली फिल्म की शूटिंग

इन दिनों दर्शकों के बीच दक्षिण भारतीय फिल्मों का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। पिछले दिनों आईं कई साउथ फिल्मों को जबरदस्त सफलता मिली। ऐसी ही एक फिल्म आई थी 2023 में, जिसके डायरेक्टर आरएक्स 100 फेम डायरेक्टर अजय भूपति ने किया था। इसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। चलिए आपको इस फिल्म के बारे में बताते हैं।

mangalvaaram movie- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM क्या आपने देखी है ये सस्पेंस-थ्रिलर?

दक्षिण भारतीय फिल्मों के तो क्या ही कहने। पिछले कुछ समय में कई थ्रिरर फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक की, जिनमें दसरा, कांतारा और विरुपक्ष जैसी फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर बवाल काटा। 2023 में भी सिनेमाघरों में एक बेहतरीन दक्षिण भारतीय थ्रिलर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अजय भूपति के निर्देशन में बनी ये फिल्म दर्शकों के बीच एक ताजातरीन कहानी के साथ पेश हुई, जिसमें रोमांच की कोई कमी नहीं है। अब ये फिल्म टेलीविजन पर भी दस्तक दे रही है। हम बात कर रहे हैं 17 नवंबर 2023 को रिलीज हुई 'मंगलवार' की, जिसमें एक गांव में हर मंगलवार कुछ ऐसा होता है कि लोगों की नींदें गायब हो जाती हैं।

अजय भूपति के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर

पायल राजपूत, नंदिता स्वेता और अजय घोष अभिनीत ये थ्रिलर 'मंगलवार' का आप घर बैठे अपने परिवार के साथ आनंद ले सकते हैं। ये फिल्म इस शुक्रवार यानी 11 अक्टूबर को शाम 7 बजे जी अनमोल पर दस्तक दे रही है। करीब 11 महीने पहले जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो इसने दर्शकों के होश उड़ा दिए थे और अब ये टीवी के जरिए दर्शकों के बीच तहलका मचाने को तैयार है। एक्ट्रेस पायल राजपूत स्टारर 'मंगलवार' को आईएमडीबी पर 10 में से 6 रेटिंग मिली है। इसके अलावा ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर भी देखी जा सकती है।

क्या है मंगलवार की कहानी

मंगलवार की कहानी की बात करें तो डायरेक्टर अजय भूपति के निर्देशन में बनी इस थ्रिलर की कहानी ग्रामीण परिवेश पर आधारित है। फिल्म की कहानी गोदावरी जिले के लक्ष्मीपुरा गांव से शुरू होती है, जहां हर मंगलवार कुछ ऐसा होता है जो गांववालों के अंदर डर पैदा कर देता है। इस गांव में हर मंगलवार एक मौत होती है और गांववाले इसका कारण अम्मावरी जातर में हुई चूक को मानते हैं। एक महिला है, जिसे लेकर माना जाता है कि उस पर भूत-प्रेत का साया है, लोगों का अंधविश्वास है कि ये महिला गांव के सभी लोगों को खत्म कर रही है। गांव में लगातार मौतों के पीछे का क्या सच है, गांव में होने वाली मौतें हत्या हैं या आत्महत्या? अगर आप ये जानना चाहते हैं तो आप हॉटस्टार पर भी ये फिल्म देख सकते हैं।

Latest Bollywood News