A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 4 को-स्टार्स पर लगाए यौन शोषण के आरोप, खौफनाक घटना का किया खुलासा, मांगा इंसाफ

एक्ट्रेस ने 4 को-स्टार्स पर लगाए यौन शोषण के आरोप, खौफनाक घटना का किया खुलासा, मांगा इंसाफ

मलयालम इंडस्ट्री में हेमा कमेटी रिपोर्ट के सामने आने के बाद दूसरे मीटू मूवमेंट की शुरुआत हो गई है। कई अभिनेत्रियों ने इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स को लेकर गंभीर खुलासे किए हैं और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। एक्ट्रेस मीनू मुनीर ने अपने साथ हुए घिनौने काम का खुलासा किया है।

minu muneer- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मीनू मुनीर ने सोशल मीडिया पर यौन शोषण को लेकर पोस्ट शेयर किया है।

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों काफी चर्चा में है। 19 अगस्त को हेमा कमेटी रिपोर्ट के सामने आने के बाद से ही मॉलीवुड में हलचल मची हुई है। मलयालम इंडस्ट्री की फीमेल कलाकार एक-एक कर चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं। अब अभिनेत्री मीनू मुनीर ने अपने साथ हुई एक ऐसी शर्मनाक घटना का खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। अभिनेत्री ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने 1 नहीं चार को-स्टार्स पर उनके साथ यौन शोषण करने के आरोप लगाए हैं।

इन लोगों पर लगाए आरोप

मीनू मुनीर ने अपने पोस्ट में दावा किया है कि मनियानपिला राजू, इदावेला बाबू, मुकेश और जयसूर्या ने साल 2013 में उनका यौन शोषण किया था। अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में बताया कि एक फिल्म के शूटिंग सेट पर इन चारों ने उनके साथ फिजिकल और वर्बली दुर्व्यवहार किया था। उन्होंने इस घटना का खुलासा करते हुए कुछ प्रोडक्शन कंट्रोलर्स के नाम पर से भी पर्दा उठाया है।

मीनू ने बयां की आपबीती

मीनू मुनीर ने फेसबुक पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- '2013 में, एक प्रोजेक्ट पर काम करने के दौरान इन व्यक्तियों द्वारा मुझे शारीरिक और मौखिक दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ा। मैंने सहयोग करने और काम जारी रखने की कोशिश की, लेकिन दुर्व्यवहार असहनीय हो गया। परिणामस्वरूप, मुझे मलयालम फिल्म उद्योग छोड़ने और चेन्नई शिफ्ट होने के लिए मजबूर होना पड़ा।'

मीनू ने लगाई न्याय की गुहार

मीनू ने इसके बारे में बात करते हुए आगे लिखा- "मैंने एक अखबार के आर्टिकल में दुर्व्यवहार के खिलाफ बात की थी। अब मैं अपने द्वारा सहे गए आघात और पीड़ा के लिए न्याय और जवाबदेही की मांग कर रही हूं। मैं उनके घृणित कार्यों के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई करने में आपकी सहायता का अनुरोध करती हूं।"

मुकेश से मांगी थी AMMA की मेंबरशिप

इसके बाद मीनू ने मीडिया से बात करते हुए मुकेश के साथ अपने घटिया एक्सपीरियंस शेयर किए और बताया कि जब उन्होंने मुकेश से एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट (AMMA) की मेंबरशिप मांगी थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वह तब तक 6 फिल्मों में काम कर चुकी थीं, लेकिन मुकेश ने उनसे कहा कि अगर उन्हें एएमएमए की सदस्यता चाहिए तो उन्हें उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने होंगे।

Latest Bollywood News