A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड खुदकुशी से पहले अनिल मेहता ने मलाइका-अमृता को किया था कॉल, जाते-जाते बेटियों से कह गए ये बात

खुदकुशी से पहले अनिल मेहता ने मलाइका-अमृता को किया था कॉल, जाते-जाते बेटियों से कह गए ये बात

मलाइका अरोड़ा के पापा अनिल मेहता के निधन की खबर के बाद तमाम फिल्मी सितारे अभिनेत्री के घर पहुंच रहे हैं और इस मुश्किल घड़ी में अभिनेत्री और उनके परिवार के साथ हैं। अर्जुन कपूर और अरबाज खान भी मलाइका से मिलने उनके घर पहुंचे।

malaika arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुसाइड से पहले अनिल मेहता ने किया था बेटियों को फोन

मलाइका अरोड़ा को लेकर आज एक ऐसी खबर आई, जिसने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। अभिनेत्री के पिता की अचानक मौत की खबर से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। कहा जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता ने आत्महत्या की है। उन्होंने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट की छठी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। मुंबई पुलिस ने भी इसे प्रथम दृष्टया आत्महत्या बताया है। इस घटना की सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। साथ ही अनिल मेहता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि, अब तक उनके सुसाइड की वजह की पुष्टि नहीं हो पाई है।

सुसाइड से पहले अनिल मेहता ने किया था बेटियों को फोन

इस बीच बताया जा रहा है कि अनिल मेहता ने आत्महत्या करने से पहले अपनी दोनों सौतेली बेटियों अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा को फोन करके दोनों से बात की थी। फोन पर अनिल मेहता ने अपनी दोनों बेटियों से कहा था कि ' मैं अब थक चुका हूं'। अनिल मेहता ने सुसाइड से ठीक पहले मलाइका और अमृता को कॉल किया था। यही नहीं, जब अनिल मेहता ने फ्लैट की छठी मंजिल से छलांग लगाई तो मलाइका की मां जॉयस पॉलीकॉर्प भी उस फ्लैट में मौजूद थीं।

पिता के मौत की खबर मिलते ही घर पहुंचीं मलाइका-अमृता

मलाइका और अमृता को जैसे ही अपने पिता के मौत की खबर मिली, दोनों बहनें अपने पेरेंट्स के घर पहुंचीं। सोशल मीडिया पर मलाइका और अमृता का वीडियो भी सामने आया, जिसमें उन्हें परेशान और रोते हुए उस अपार्टमेंट की ओर जाते देखा जा सकता है, जिसमें उनके माता-पिता रहते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, जब मलाइका के पिता ने सुसाइड किया वह मुंबई में नहीं थीं।

मलाइका के घर पहुंचे ये सितारे

बताया जा रहा है कि मलाइका के पिता अनिल मेहता ने अपने घर के छठे फ्लोर से छलांग लगाकर बुधवार की सुबह जान दे दी। मलाइका की मां इस संबंध में अपना बयान दर्ज करा चुकी हैं। अनिल मेहता के निधन की खबर मिलते ही कई सितारे मलाइका के घर पहुंचे। करीना कपूर, सैफ अली खान, अरबाज खान, अर्जुन कपूर , अनन्या पांडे, चंकी पांडे और नेहा धूपिया सहित कई सितारे अभिनेत्री और उनके परिवार को ढांढस बंधाने पहुंचे।

Latest Bollywood News