A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'फैसलों ने प्रभावित किया लेकिन मलाल नहीं' मलाइका अरोड़ा ने बताए जिंदगी के अनुभव, खुलकर बोलीं एक्ट्रेस

'फैसलों ने प्रभावित किया लेकिन मलाल नहीं' मलाइका अरोड़ा ने बताए जिंदगी के अनुभव, खुलकर बोलीं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा अपने ब्रेकअप को लेकर खूब सुर्खियों में रही हैं। हाल ही में मलाइका ने ब्रेकअप और जिंदगी की तमाम परेशानियों को लेकर खुलकर बात की। साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे हर फैसले ने उनकी वर्तमान जिंदगी को आकार दिया है।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की ऐसी ब्यूटी हैं जो 50 साल की उम्र में भी अपनी फिटनेस से यंगस्टर्स को कॉम्पलेक्स दे देती हैं। मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने फैशन और जिम शॉर्ट्स को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपनी जिंदगी के तमाम पहलुओं पर बात की। मलाइका अरोड़ा ने कहा कि उनकी पसंद ने उनके जीवन के हर पहलू को आकार दिया है और वह बिना किसी पछतावे के जीने में विश्वास करती हैं। ग्लोबलस्पा मैगज़ीन से बात करते हुए, मलाइका अरोड़ा ने कहा, 'मेरा मानना ​​​​है कि व्यक्तिगत और व्यावसायिक रूप से मैंने जो भी विकल्प चुना है, उसने मेरे जीवन को एक कारण से आकार दिया है। मैं बिना किसी पछतावे के जी रही हूं और खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूं कि चीजें उसी तरह से सामने आ रही हैं।' 

इस साल की शुरुआत में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया था। इससे पहले, जून में अर्जुन के घर पर आधी रात को उनके जन्मदिन समारोह में शामिल नहीं होने के बाद मलाइका ने फैन्स को काफी परेशान कर दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी उन्हें शुभकामनाएं नहीं दीं, जिससे उनके संभावित ब्रेकअप की अटकलें लगने लगीं। बाद में, एक कार्यक्रम में जब उन्होंने एक-दूसरे को नज़रअंदाज किया और अपने ब्रेकअप की पुष्टि कर दी। 

अच्छे किरदार की तलाश में हैं मलाइका अरोड़ा

अब मलायका अभिनय की दुनिया में और मौके तलाश रही हैं। उन्होंने ग्लोबलस्पा मैगज़ीन को बताया, 'मैंने फिल्मों में कैमियो और गेस्ट अपियरेंस वाले किरदार निभाए हैं। लेकिन मैं एक अच्छी तरह से विकसित, महत्वपूर्ण करेक्टर प्ले करने का अनुभव पसंद करना चाहूंगी। मैं इसको लेकर बेहतर विकल्प तलाश रही हूं। मैं चाहती हूं कि मुझे एक कम्पलेक्स और बड़ा किरदार निभाने का मौका मिले।' मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 5' की तैयारी में व्यस्त हैं। इससे पहले मलाइका नेटफ्लिक्स की फिल्म 'खो गए हम कहां' में छोटे किरदार में नजर आईं थीं।

Latest Bollywood News