A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पिता की मौत से सदमे में मलाइका अरोड़ा, शेयर किया पहला पोस्ट, दुख की घड़ी में की ये अपील

पिता की मौत से सदमे में मलाइका अरोड़ा, शेयर किया पहला पोस्ट, दुख की घड़ी में की ये अपील

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने सौतेले पिता अनिल कुलदीप मेहता के निधन के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स से एक जरूरी अपील भी की है। अपने पोस्ट में अभिनेत्री ने पिता की मौत को लेकर अपना और परिवार का दुख भी जाहिर किया है।

malaika arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पिता के निधन के बाद मलाइका ने शेयर किया पहला पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता का बुधवार सुबह मुंबई में निधन हो गया। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर की बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है और मेहता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी मौजूद थी। इस दुखद घड़ी में मनोरंजन जगत के सितारे मलायका और अमृता को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। अब मलाइका अरोड़ा ने अपने पिता के निधन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

मलाइका ने पिता के निधन के बाद शेयर किया पहला पोस्ट

मलाइका अरोड़ा ने अपने पिता अनिल मेहता के निधन पर अपना और परिवार का दुख जाहिर किया और साथ ही वह इस दुख की घड़ी में परिवार के लिए प्राइवेसी की गुहार भी लगाती नजर आईं। उन्होंने लोगों से अपील की कि इस मुश्किल घड़ी में उन्हें और उनके परिवार की प्राइवेसी दी जाए। अभिनेत्री के इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस और सितारे प्रतिक्रिया देते हुए संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा का पोस्ट

मलाइका ने अपने पोस्ट में लिखा- 'हमें अपने प्यारे पिता अनिल मेहता के निधन की घोषणा करते हुए बहुत दुख हो रहा है। वह एक सौम्य आत्मा, एक समर्पित दादा, एक प्यारे पति और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे। इस नुकसान से हमारा परिवार गहरे सदमे में है और हम इस कठिन समय में मीडिया और शुभचिंतकों से गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की सराहना करते हैं। आभार के साथ, जॉयस, मलायका, अमृता, शकील, अरहान, अज़ान, रयान, कैस्पर, एक्सल और डफी। अनिल कुलदीप मेहता 22/02/1962 से 11/09/2024।'

फैंस और सितारे शोक व्यक्त कर रहे हैं

पोस्ट शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में एक फोल्डेड हैंड इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। पोस्ट देखकर फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी मलाइका के पिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं और इस दुख की घड़ी में अरोड़ा परिवार को सांत्वना दे रहे हैं। मुंबई पुलिस के अनुसार, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की मौत "प्रथम दृष्टया" आत्महत्या प्रतीत होती है और मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

Latest Bollywood News