A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 1 दिन पहले मिली थीं माही विज, दोस्ती को लेकर कही ये बात

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से 1 दिन पहले मिली थीं माही विज, दोस्ती को लेकर कही ये बात

सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर 2021 को इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। एक्टर के निधन के बाद अब उनकी दोस्त माही विज ने उनसे आखिरी मुलाकात को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने अपनी बॉन्ड को लेकर भी बात की है।

mahi vij met sidharth shukla- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM माही विज और सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी जगत के वो मशहूर एक्टर थे, जिन्होंने अपने शानदार काम से एक अलग पहचान बनाई थी। 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ जबरदस्त चर्चा में थे। रियलिटी शो जीतने के कुछ महीनों बाद सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था, जिसके बाद उनके चाहने वालों को झटका लगा था। लोग आज भी उन्हें भूल नहीं पाए। वहीं एक्ट्रेस माही विज ने सिद्धार्थ शु्क्ला के निधन के 3 साल बाद अब उनसे हुई आखिरी मुलाकात को याद कर कुछ खुलासे किए। अचानक हुई इस मुलाकात के बारे में याद कर माही विज इमोशनल हो गई।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से एक दिन पहले मिली थी एक्ट्रेस 

फिल्मीज्ञान को दिए एक इंटरव्य में, माही विज ने बताया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से ठीक एक दिन पहले उनसे अचानक से मिली थीं। माही विज ने इस बातचीत में कहा कि वो टहल रही थी उसी वक्त उनकी मुलकात एक्टर से हुई। तब सिद्धार्थ बहुत खुश लग रहा था मेरे साथ हंसी मजाक कर रहा था। एक्ट्रेस ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला 'खतरों के खिलाड़ी' से उनके एकमात्र दोस्त थे जिनके साथ उन्हें बात करना और मिला पसंद हैं। माही विज ने सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने रिश्ते के बारे में कहा, 'खतरों के खिलाड़ी के दौरान मेरी दोस्ती सिर्फ उनके साथ थी... मुझे याद है कि शो खत्म होने के बाद हम डिनर और ड्रिंक के लिए साथ में गए थे और फिर आराम से एख-दूसरे से खूब बात की, लेकिन...'

सिद्धार्थ शुक्ला संग दोस्ती पर माही विज

माही विज को जब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में पता चला तो वह इस बात पर यकीन नहीं कर पाई थीं। एक्ट्रेस ने उस वक्त को याद करते हुए कहा, 'मैं सदमे में थी... मैं जिम से जैसे आई मुझे ये दुखद खबर मिली थी।' रोते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मुझे सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुन यकीन नहीं हुआ एक दिन पहले मैं उनसे तब मिली थी जब मैं टहल रही थी और वो कुछ खरीद रहा था। तब उसने मुझे चिढ़ाते हुए कहा था कि, 'कितना भी चल लो कुछ नहीं होने वाला है। वो मेरा सबसे अच्छा दोस्त है उसकी तरह कोई नहीं हो सकता है। मुझे आज भी लगता है कि वो मेरे साथ है।'

माही विज की साउथ फिल्म

माही ने साल 2006 में टीवी सीरियल 'अकेला' में काम किया। इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में हाथ आजमाया। उन्हें सुपरस्टार ममूटी संग मलयालम फिल्म 'अपरिचितन' में देखा गया था। माही 'बैरी पिया', 'ना आना इस देस लाडो', 'ससुराल सिमर का' और 'लाल इश्क' जैसे शोज में देखा गया।

Latest Bollywood News