A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड थिएटर में धूम मचाने के बाद अब OTT पर आ रही 100 करोड़ी 'महाराजा', जानें कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

थिएटर में धूम मचाने के बाद अब OTT पर आ रही 100 करोड़ी 'महाराजा', जानें कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब फिल्म 'महाराजा' ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की। विजय सेतुपति इस फिल्म में लीड एक्टर हैं, जिन्होंने कमाल ती एक्टिंग की है।

Maharaj- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'महाराज' की कास्ट।

14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई भारतीय तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'महाराजा' को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। निथिलन समिनाथन ने फिल्म का निर्देशन किया और राम मुरली के साथ संवाद लिखे। फिल्म का निर्माण पैशन स्टूडियो, द रूट और थिंक स्टूडियो ने मिलकर किया है। विजय सेतुपति की यह 50वीं फिल्म थी और यह 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के साथ ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई और दर्शकों ने इसके तेलुगु वर्जन की भी तारीफ की। स्ट्रीम किए जाने वाले OTT प्लेटफॉर्म में से एक नेटफ्लिक्स ने 'महाराजा' के लिए डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं। 

इस दिन ओटीटी पर आएगी फिल्म

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि फिल्म 12 जुलाई, 2024 को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह उन सभी लोगों के लिए घर पर आराम से फिल्म देखने का अच्छा मौका है, जो इसे सिनेमाघरों में देखने से चूक गए। फिल्म को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी जैसी कई भाषाओं में OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जाएगा।

कास्ट और क्रू

'महाराजा' में विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अनुराग कश्यप, ममता मोहनदास, नट्टी (नटराज), भारतीराजा, अभिराम और अन्य लोग फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इसका निर्माण सुधन सुंदरम और जगदीश पलानीसामी ने किया है, जबकि संगीत का काम अजनीश लोकनाथ ने संभाला है। महाराजा का निर्माण पैशन स्टूडियो, द रूट और थिंक स्टूडियो ने मिलकर किया है। दिनेश पुरुषोत्तमन सिनेमैटोग्राफी संभालते हैं, जबकि फिलोमिन राज संपादन का कार्यभार संभालते हैं।

फिल्म का सारांश

कहानी चेन्नई में एक बेटी ज्योति और उसके पिता महाराजा के बारे में है, जो एक नाई हैं। वे दोनों एक कूड़ेदान के साथ गहरा रिश्ता साझा करते हैं जिसे वे 'लक्ष्मी' कहते हैं। हालांकि, एक घर में डकैती के दौरान, लक्ष्मी गायब हो जाती है जिससे महाराजा को उसके इरादों पर शक होता है। इसलिए, वह अतीत और व्यक्तिगत त्रासदियों की छिपी सच्चाईयों के बारे में जानने के लिए एक यात्रा पर निकलता है। 'महाराजा' एक भारतीय तमिल फिल्म है जो एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है। इसे 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया, जिसने फिल्म को बहुत सारी सकारात्मक समीक्षा और समर्थन प्राप्त किया। निथिलन स्वामीनाथन ने इस फिल्म का निर्देशन किया और इसने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया।

Latest Bollywood News