A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत-राधिका की शादी में 90s क्वीन माधुरी दीक्षित की अदाओं ने लूटी महफिल, धक-धक गर्ल का डांस बना देगा दीवाना

अनंत-राधिका की शादी में 90s क्वीन माधुरी दीक्षित की अदाओं ने लूटी महफिल, धक-धक गर्ल का डांस बना देगा दीवाना

माधुरी दीक्षित ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में 'चोली के पीछे' गाने पर डांस कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस वक्त उनका ये डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके गजब के फेस एक्सप्रेशन देखने को मिल रहे हैं।

Madhuri Dixit- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM माधुरी दीक्षित ने अनंत-राधिका की शादी में किया डांस

माधुरी दीक्षित ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपने मशहूर गाने 'चोली के पीछे' पर डांस करके अपनी खूबसूरती का तड़का लगाया। इस भव्य समारोह में इस मशहूर गाने पर थिरकती अभिनेत्री का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल बहुत ही सुंदर लग रही हैं। सोशल मीडिया पर माधुरी का ये डांस वीडियो लाइमलाइट में बना हुआ है, जिसमें उन्हें अलग-अलग तरह के खूबसूरत एक्सप्रेशन देते हुए देखा जा सकता है। माधुरी दीक्षित का डांस वीडियो आपका भी दिल जीत लेगा।

अनंत-राधिका की शादी में छाईं माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित के साथ राशि खन्ना, अनन्या पांडे और ओरी जैसे बाकी हस्तियां भी अनंत की बारात के दौरान इस गाने पर डांस करते नजर आए। वहीं वीडियो में अभिनेत्री के पति डॉ. श्रीराम नेने भी अपने डांस मूव्स करते दिखे। वहीं माधुरी का डांस देख सभी उनके लिए तालियां बजाने लगे और डॉ. नेने उन्हें एक टक देखते रह गए। 90s क्वीन माधुरी ने अपने सिग्नेचर स्टाइल और खूबसूरत हाव-भाव से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

माधुरी दीक्षित ने चोली के पीछे पर किया डांस

माधुरी दीक्षित के अलावा बाकी सभी मेहमान 1993 की फिल्म 'खलनायक' के धमाकेदार ट्रैक पर डांस करते नजर आए। शुक्रवार को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में माधुरी ने अपने परिवार के साथ पेस्टल लहंगा पहनकर स्टाइलिश एंट्री की। श्रीराम नेने ने पारंपरिक परिधान पहनकर उनके लुक को कंप्लीट किया। अनंत-राधिका की शादी में सेलिब्रिटी ग्लैमर का संगम देखने को मिला, जिसमें वर्ल्ड आइकन, बॉलीवुड हस्तियां और राजनीतिक गणमान्य लोग शामिल हुए। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन तक लगभग सभी स्टार्स मौजूद थे, जिनमें से कई अपने परिवार के साथ दिखाई दिए।

अनंत-राधिका बने पति पत्नी 

नीता और मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे की शादी का जश्न 29 जून को अंबानी के मुंबई स्थित आवास एंटीलिया में एक निजी पूजा समारोह के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद मामेरू' समारोह, संगीत, हल्दी और मेहंदी सहित शादी से पहले की रस्में हुईं। वहीं 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट पति-पत्नी बन गए हैं।

Latest Bollywood News