A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राहा, अकाय और वामिका नहीं, बल्कि चंकी पांडे के नाती का नाम है बेहद यूनिक, सुनकर हो जाएंगे हैरान

राहा, अकाय और वामिका नहीं, बल्कि चंकी पांडे के नाती का नाम है बेहद यूनिक, सुनकर हो जाएंगे हैरान

चंकी पांडे हाल ही में नाना बने हैं। उनकी भतीजी अलाना पांडे ने 24 जून को इवोर मैकक्रे इवर के बेटे को जन्म दिया, जिसकी झलक वह फैंस के साथ अक्सर शेयर करती रहती हैं। वहीं बेबी के जन्म के करीब एक महीने बाद अलाना ने अपने लाडले के नाम का खुलासा किया है, जो बेहद यूनिक है।

Chunky Panday- India TV Hindi Image Source : DESIGN चंकी पांडे के नाती का नाम है बेहद यूनिक

सेलिब्रिटीज के बच्‍चों पर फैंस और मीडिया की नजरें रहती हैं। आजकल सेलिब्रिटीज के घर जैसे ही नन्हा मेहमान आता है फैंस उसकी एक झलक देखने से लेकर उसका नाम जानने तक के लिए बेकरार नजर आते हैं। हालांकि इन दिनों फैंस का ध्यान सेलेब्स के बच्चों के लुक से ज्यादा उनके नाम पर रहता है। आखिर सेलेब्स अपने बच्चों के नाम काफी यूनिक जो रखते हैं। जैसे विराट-अनुष्का ने अपने दोनों बच्चों का नाम काफी हटके रखा है। कपल ने अपनी बेटी का नाम जहां वामिका रखा है, तो वहीं बेटे का नाम अकाय। ये दोनों की नाम काफी अलग हैं। वहीं रणबीर-आलिया ने भी अपनी बेटी राहा का नाम काफी यूनिक रखा है। वहीं अब हाल ही में एक और सेलिब्रिटी ने अपने बच्चे को काफी यूनिक नेम दिया है, जो आपको हैरान कर सकता है। ये नाम सुनकर एक बार को आप ये जरूर सोचेंगे कि भला कोई बच्चे का नाम ये भी रख सकता है, ये ख्याल ही सभी को चौंका रहा है।

चंकी पांडे की भतीजी ने रखा बेबी का यूनिक नाम

दरअसल, हम जिस स्टार किड कि बात कर रहे हैं वो हैं चंकी पांडे की भतीजी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे। अलाना पांडे ने 24 जून को इवोर मैकक्रे इवर के बेटे को जन्म दिया। वहीं बेटे के जन्म के बाद से ही अलाना आए दिन उसके साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं। वहीं बेबी के जन्म के करीब एक महीने बाद इस कपल ने अपने लाडले के नाम का भी खुलासा कर दिया है, जो बेहद यूनिक है। अलाना ने हाल ही में अपने यूट्यूब पर नया व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने प्रेग्नेंट होने से उनकी डिलीवरी तक के कई खास मोमेंट्स दिखाए हैं। 

ये है बेबी का नाम

वीडियो की शुरूआत में अलाना प्रेग्नेंट होने की खुशी में डांस करते हुए नजर आ रही हैं और फिर वीडियो में दिखाया गया है कि अलाना बेबी को डिलीवर कर रही हैं इसके बाद अलाना अपने बच्चे को जब पहली बार देखती हैं तो वो कितनी इमोशनल हो जाती हैं, वो पल भी इस वीडियो में कैद हो गया है। अलाना की आंखों से खुशी के आंसू बहे जा रहे हैं। वो अपने बेबी को देखती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद पहली बार जब कपल बेबी को घर लाते हैं तो वो पल भी वीडियो में देखने को मिल रहा है। वहीं इसी वीडियो में अलाना ने अपने बेबी के नाम से पर्दा भी उठाया है। अलाया ने वीडियो में बड़े-बड़े अक्षरों में बेबी का नाम लिखा है जो कि एडवर्ड इवोर ‘रिवर’ मैकक्रे है। यानी कि अलाना का बेबी और चंकी पांडे का नाती अब रिवर नाम से जाना जाएगा। ये नाम भी काफी यूनिक और प्यारा है। 

Latest Bollywood News