A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में 'नींबू मैन' के चर्चे, स्टेज पर हसीनाओं के साथ जमकर नाचा, लूट ली सारी लाइमलाइट

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में 'नींबू मैन' के चर्चे, स्टेज पर हसीनाओं के साथ जमकर नाचा, लूट ली सारी लाइमलाइट

दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी शनिवार को ही दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में दिलजीत का कॉन्सर्ट आयोजित किया गया, जिसमें नींबू के भेष में एक व्यक्ति ने सारी लाइमलाइट चुरा ली। जैसे ही ये लेमन मैन स्टेज पर आया, सबके कैमरे उसकी तरफ घूम गए।

diljit dosanjh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिलजीत के कॉन्सर्ट में लेमन मैन।

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अब इंटरनेशनल सेंसेशन बन चुके हैं। पिछले दिनों उन्होंने विदेश में कुछ कॉन्सर्ट किए, जिसमें फैंस की खचाखच भीड़ देखने को मिली। अब दिलजीत ने शनिवार को दिल्ली में अपने दिल-लुमिनाटी टूर के भारतीय चरण की शुरुआत की। गायक-अभिनेता ने भारत में अपने पहले म्यूजिक कॉन्सर्ट में मंच पर तहलका मचा दिया। दिल्ली कॉन्सर्ट के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिनमें से एक में 'लेमन मैन' ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। दिलजीत जब अपने 2023 ब्लॉकबस्टर सॉन्ग 'लेमोनेड' पर परफॉर्म कर रहे थे, इसी दौरान स्टेज पर लेमन मैन नजर आया, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

दिलजीत दोसांझ पर भारी पड़ा लेमन मैन

दिलजीत दोसांझ का भारत दौरा शनिवार रात नई दिल्ली में शुरू हुआ और ऐसा लगता है कि कि संगीत समारोह में शामिल दिलजीत के फैंस ने खूब एंजॉय भी किया। संगीतकार, जो इस सर्दी में भारत के कई शहरों के दौरे पर हैं ने अपने सबसे बड़े हिट गानों पर परफॉर्म किया, जिसने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। उनकी प्लेलिस्ट में "डू यू नो" और "नैना" जैसे गाने शामिल थे। लेकिन, इसी बीच कॉन्सर्ट में मौजूद लोग स्टेज पर 'नींबू' को देखकर आश्चर्यचकित रह गए। 

दिलजीत एक बार फिर दिल्ली में परफॉर्म करेंगे

ऑनलाइन ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं जिनमें नींबू के भेष में एक व्यक्ति 'लेमोनेड' सॉन्ग पर फीमेल डांसर्स के साथ डांस ताल से ताल मिलाता नजर आ रहा है। जब से सिंगर ने अपने दिल-लुमिनाटी दौरे की घोषणा की है, उनके फैंस म्यूजिक कॉन्सर्ट को लेकर बहुत उत्साहित हैं। लोगों का उत्साह उस दिन से स्पष्ट हो गया था जब दिल्ली कॉन्सर्ट के टिकटों की लाइव बिक्री शुरू हुई। इस दौरे की सभी टिकटें कुछ ही मिनटों में बिक गईं। हालांकि, लोगों की बढ़ती मांग के चलते दिल्ली में एक दिन की बजाय दो दिन का टूर आयोजित किया गया। पंजाबी गायक रविवार को अपने प्रशंसकों के लिए प्रस्तुति भी देंगे।

दिलजीत के अगले कॉन्सर्ट

दिल्ली के बाद, हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बैंगलोर, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट होंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिलजीत ने पिछले दिनों ही 'बॉर्डर 2' में अपनी कास्टिंग की घोषणा की थी, जिसमें सनी देओल और वरुण धवन भी हैं। कथित तौर पर सीक्वल लोंगेवाला की लड़ाई की पृष्ठभूमि पर आधारित होगा, जिसका फिल्मांकन नवंबर में शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू होने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News