A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मॉम-टू-बी की लिस्ट में शामिल हुई एक और हसीना, निकाह के 3 साल बाद बनेगी मां, कुछ यूं दी गुडन्यूज

मॉम-टू-बी की लिस्ट में शामिल हुई एक और हसीना, निकाह के 3 साल बाद बनेगी मां, कुछ यूं दी गुडन्यूज

'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या ने हाल ही में फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी है। वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी भी मॉम-टू-बी की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा चुकी हैं। अब इस लिस्ट में एक और टीवी हसीना का नाम जुड़ गया है।

sana sayyad- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सना सैयद ने शेयर की प्रेग्नेंसी न्यूज

बॉलीवुड से लेकर टीवी टाउन तक, इन दिनों मनोरंजन जगत से लगातार गुड न्यूज पर गुड न्यूज आ रही हैं। पिछले दिनों ही बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया है। दीपिका-रणवीर ने 8 सितंबर को बेटी के जन्म का ऐलान किया। इससे पहले ऋचा चड्ढा और अली फजल ने भी अपने घर नन्ही परी का स्वागत किया था। दूसरी तरफ टीवी इंडस्ट्री की भी कई हसीनाएं गुड न्यूज दे चुकी हैं। युविका चौधरी भी जल्दी ही अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेंगी। इसके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी, श्रद्धा आर्या भी मॉम टू बी की लिस्ट में अपना नाम शामिल करा चुकी हैं और अब इस फेहरिस्त में एक और नाम शामिल हो गया है। कुमकुम भाग्य फेम सना सैयद बी-टाउन की नई हसीना हैं, जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है।

सना सैयद बनने वाली हैं मां

जी हां, टीवी की फेमस एक्ट्रेस सना सैयद भी मां बनने वाली हैं। अभिनेत्री ने 2021 में इमाद शामसी से निकाह किया था। अब अपनी शादी के 3 साल बाद अभिनेत्री ने फैंस को ये गुड न्यूज दी है कि वह मां बनने वाली हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनकी मेटर्निटी फोटोशूट की हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिनमें उन्हें अपना क्यूट बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। फोटोज में सना को पति इमाद शामसी के साथ रोमांटिक पोज देते भी देखा जा सकता है।

सना सैयद ने शेयर कीं मेटर्निटी फोटोशूट की तस्वीरें

तस्वीरों में सना सैयद व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। वह फ्लोर पर बैठकर पोज दे रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में उन्हें स्टूल पर बैठकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। वहीं कुछ अन्य तस्वीरों में अभिनेत्री पति इमाद के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज कर रही हैं। सना की इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर उन्हें इस गुड न्यूज के लिए बधाई दे रहे हैं और उनकी और उनके आने वाले बच्चे के अच्छे स्वास्थ्य की दुआ मांग रहे हैं।

सना ने दी गुड न्यूज

एक्ट्रेस ने फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- 'GENES की बिल्कुल नई जोड़ी जैसा कुछ नहीं है!!! हमारा छोटा सा चमत्कार आने वाला है।' कुछ अन्य तस्वीरों में सना ब्लैक बॉडी फिटेड ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इन फोटोज में अभिनेत्री ट्रेडिशनल जूलरी पहने बेबी बंप पर हाथ से हार्ट बनाते हुए पोज देते नजर आईं। इन फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हमारा लिटिल बंडल ऑफ जॉय आने वाला है। मुझे नए कपड़े खरीदने पड़ रहे हैं। हम दोनों ही बेबी के आने की खुशी में खुश हैं।'

Latest Bollywood News