A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 26 साल बाद फिर दिखा राहुल और टीना का रोमांस, शाहरुख और रानी की ये अदाएं जीत रहीं दिल

26 साल बाद फिर दिखा राहुल और टीना का रोमांस, शाहरुख और रानी की ये अदाएं जीत रहीं दिल

आईफा 2024 में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्मी केमिस्ट्री देखने को मिली। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखने के बाद लोगों को 'कुछ कुछ होता है' फिल्म की याद आ गई।

Shah rukh khan, Rani mukerji- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रानी मुखर्जी और शाहरुख खान।

आईफा अवॉर्ड्स 2024 का आयोजन आबू धाबी में किया गया। तीन दिनों तक चलने वाले इस ग्रैंड बॉलीवुड इवेंट में सितारों का तांता लगा देखने को मिला। 27 सितंबर से लेकर 29 सितंबर तक चलने वाले इस इवेंट में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी का जलवा देखने को मिला। फिल्मी पर्दे पर हिट दोनों की जोड़ी को साथ देखकर लोगों को पुराने दिन याद आ गए। अब सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों को 'कुछ कुछ होता है' कि टीना और राहुल याद आ रहे हैं। 26 साल बाद दोनों की बेमिसाल केमिस्ट्री देख लोगों ने इन्हें बेस्ट ऑनस्क्रीन कपल बता दिया है। 

वायरल हो रहा शाहरुख-रानी का वीडियो

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान और रानी मुखर्जी एक साथ बैठे हैं। दोनों एक-दूजे से बातें कर रहे हैं और इसी बीच दोनों खूब खिलखिलाकर हंस भी रहे हैं। इस वीडियो में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी जीत के बाद के जश्न का आनंद ले रहे हैं और आईफा अवार्ड्स 2024 की शाम में डूबे नजर आ रहे हैं। जहां रानी ने ओल्ड स्टाइल हेयर डू के साथ सैटिन वाली सेज ग्रीन साड़ी कैरी की है। वहीं शाहरुख खान ऑल ब्लैक सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों के इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, 'मैं इन्हें एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर देखना चाहता हूं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'इन दो प्रतिष्ठित और अद्भुत प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स को फिर से जोड़ी बनाने से क्या रोक रहा है? उन्हें देखिए, वे सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ आने के लिए बने हैं।' वहीं एक शख्स ने गुजाहिश करते हुए लिखा, 'कृपया उन्हें वापस एक साथ लाएं।' वहीं एक शख्स ने इनकी तारीफ में कहा, 'आज तक की मेरी पसंदीदा ऑन स्क्रीन बॉलीवुड जोड़ी।'

यहां देखें पोस्ट

इन फिल्मों में दोनों ने साथ किया काम

इन कमेंट्स को देखने के बाद साफ है कि लोग शाहरुख खान और रानी मुखर्जी को बहुत प्यार करते हैं और उन्हें एक बार फिर साथ देखने के लिए बेताब हैं। 'कुछ कुछ होता है' में दोनों साथ नजर आए थे और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया किया गया था। इस फिल्म के साथ ही दोनों की जोड़ी भी आइकॉनिक कहलाने लगी। दोनों ने एक साथ कई और फिल्मों में भी काम किया है। इनमें 'पहले', 'कभी अलविदा न कहना', 'चलते चलते' और 'वीर जारा' शामिल हैं। 'कभी खुशी कभी गम' में भी रानी मुखर्जी का एक कैमियो रोल था, जिसमें वो शाहरुख खान के साथ ही नजर आती हैं।

दोनों को मिले अवॉर्ड

बता दें, आईफा 2024 में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी दोनों के हाथ सफलता लगी है।  जहां शाहरुख खान ने 'जवान' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अपने नाम किया तो वहीं रानी मुखर्जी को 'मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। अवॉर्ड के दौरान का भी एक मोमेंट सामने आया, जहां शाहरुख खान रानी मुखर्जी का पल्ला उठाए चलते दिखे, इसे देखने के बाद उन्हें सच्चा जेंटलमैन बता रहे हैं

Latest Bollywood News