A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कृष्णा अभिषेक को सताई घायल मामा की याद, गोविंदा के लिए लिखा नोट, बेटे से मिला ये जवाब

कृष्णा अभिषेक को सताई घायल मामा की याद, गोविंदा के लिए लिखा नोट, बेटे से मिला ये जवाब

पिछले दिनों ही गोविंदा को लेकर एक ऐसी खबर आई थी, जिसने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया था। अभिनेता के साथ 1 अक्टूबर को एक हादसा हुआ, जिसमें उनके पैर में गोली लग गई। हालांकि, अब अभिनेता ठीक हैं और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी मिल चुका है। इस बीच उनके भांजे कृष्णा अभिषेक ने उन्हें लेकर चिंता जाहिर की है।

Govinda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM गोविंदा के लिए कृष्णा अभिषेक ने लिखा खास पोस्ट

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच की खटपट किसी से छिपी नहीं है। अक्सर मामा-भांजे की इस जोड़ी को अपने बीच की कलह के बारे में खुलकर बात करते देखा गया है। लेकिन, कुछ दिनों पहले मामा गोविंदा के साथ हुए हादसे ने सबकुछ बदल दिया और कुछ सालों से चल रहा विवाद आखिरकार खत्म हो गया। गोविंदा इसी महीने की शुरुआत में पैर में गोली लग गई थी, जिसके बाद कृष्णा अभिषेक भी अपने चीची मामा से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान उनकी पत्नी कश्मीरा शाह भी उनके साथ मौजूद थीं। हालांकि अब गोविंदा बिलकुल ठीक हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो चुके हैं।

कृष्णा ने मामा गोविंदा के लिए लिखा खास पोस्ट

इस बीच कृष्णा अभिषेक ने अपने चीची मामा यानी गोविंदा के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने मामा की सेहत को लेकर चिंता जाहिर की है। हालांकि, इस पोस्ट में सबसे ज्यादा जिस चीज की चर्चा हो रही है वह है गोविंदा के बेटे यशवर्धन के कमेंट की। जी हां, कृष्णा के वीडियो पर गोविंदा के बेटे ने भी प्रतिक्रिया दी है। पिछले दिनों कॉमेडियन 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में गोविंदा की फिल्म 'राजा बाबू' में उनके किरदार से इंस्पार्ड गेटअप में नजर आए और सबको खूब हंसाया। शो का एक वीडियो शेयर करते हुए कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा के लिए खास नोट लिखा है।

कृष्णा संग करिश्मा ने भी किया डांस

गोविंदा के लिए भांजे कृष्णा अभिषेक ने अपने पोस्ट में लिखा, 'लोग मुझसे कहते हैं कि तुम बहुत टैलेंटेड हो। जब शरीर में आधा खून गोविंदा मामा जैसे टैलेंटेड एक्टर का हो तो जाहिर है जोर तो मारेगा। लव यू चीची मामा। ये आपके लिए है। आप अब जल्दी ठीक हो जाइए। मैं आपके साथ डांस करना चाहता हूं।' इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक के साथ करिश्मा कपूर भी डांस करती नजर आ रही हैं।

Image Source : Instagramकृष्णा अभिषेक का पोस्ट

Image Source : Instagramचर्चा में यशवर्धन का कमेंट

गोविंदा के बेटे यशवर्धन ने भी दी प्रतिक्रिया

वीडियो पर गोविंदा के बेटे यशवर्धन ने भी प्रतिक्रिया दी है और हार्ट इमोजी के साथ खुशी जाहिर की। इसके अलावा और भी कई स्टार्स ने इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है, जिसकी चर्चा हो रही है। बता दें,गोविंदा अपनी तरफ से पहले ही अपने और कृष्णा के परिवार के बीच की दरार को खत्म कर चुके थे। गोविंदा अपनी भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती की शादी में पहुंचे थे।

Latest Bollywood News