A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की 'खूबसूरत' केमिस्ट्री देख कृति सेनन ने कहा- 'धोखेबाज'

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की 'खूबसूरत' केमिस्ट्री देख कृति सेनन ने कहा- 'धोखेबाज'

अपकमिंग हॉरर कॉमेडी 'स्त्री 2' से श्रद्धा कपूर के साथ वरुण धवन का एक रोमांटिक गाना समाने आया है, जिसके बाद कृति सेनन ने एक फनी वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रिएक्ट किया है और वरुण धवन को धोखेबाज कहा है।

Stree 2 song Khoobsurat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वरुण धवन और श्रद्धा कपूर

मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित सुपरनैचुरल यूनिवर्स की अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2', स्वतंत्रता दिवस 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं इस फिल्म में भी एक नए किरदार का कैमियो देखने को मिलने वाला है। हाल ही में, 'स्त्री 2' का नया गाना 'खूबसूरत' रिलीज़ हुआ है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ वरुण धवन रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं 'खूबसूरत' गाने के रिलीज के बाद अब कृति सेनन ने रिएक्ट करेत हुए वरुण धवन को धोखेबाज कहा है।

वरुण धवन को कृति सेनन ने कहा धोखेबाज

कृति सेनन और वरुण धवन 'भेड़िया' में साथ में लीड रोल में दिखाई दिए थे। वहीं अब श्रद्धा कपूर के साथ वरुण को रोमांटिक डांस करता देख एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन शेयर किया है। ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कृति सेनन ने लिखा, 'धोखेबाज! तुम्हारी जिंदगी में स्त्री नंबर 2 है।' बता दें कि वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी 'स्त्री 2' में कैमियो रोल में दिखाई देने वाले हैं।

Image Source : Instagramवरुण धवन को कृति सेनन ने कहा धोखेबाज

वरुण धवन का बदला हुआ पूरा

वरुण ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक मजेदार एडिट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कृति सेनन से बदला लेने वाली बात कही है। इस वीडियो में फिल्म 'स्त्री' जो 2018 में रिलीज हुई थी उसका गाना 'आओ कभी हवेली पे' दिख रहा है, जिसमें राजकुमार को कृति के साथ डांस करते देखा जा सकता है। वहीं उसके दूसरे पार्ट में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर 'स्त्री 2' के 'खूबसूरत' गाने पर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं।

कृति सेनन का फनी पोस्ट वायरल

इस वीडियो पर कृति ने वरुण को जवाब देते हुए कहा, 'हाहाहाहाहा... देखो, वही हवेली है जहां मुझे काटा गया था! लेकिन मुझे लगता है कि तुम भूल गए हो कि किसने तुम्हें काटा था!' नए गाने के लिए उन्हें मजाकिया अंदाज़ में वरुण को आगे कहा, 'धोखेबाज! स्त्री नंबर 2 तुम्हारी जिंदगी में है!'

स्त्री 2 की रिलीज अपडेट

'स्त्री 2' में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी लीड रोल में हैं। जियो स्टूडियो और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

Latest Bollywood News