A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कोई मिल गया' का नटखट बिट्टू याद है, 20 साल में हो गया है बेहद हैंडसम, ऋतिक रोशन को भी दे रहा मात

'कोई मिल गया' का नटखट बिट्टू याद है, 20 साल में हो गया है बेहद हैंडसम, ऋतिक रोशन को भी दे रहा मात

'कोई मिल गया' फिल्म तो हर किसी को पसंद आई थी। ऋतिक रोशन की ये सबसे शानदार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में एक छोटा बच्चा बिट्टू भी था, जो खूब शरारत करता था। ये बच्चा अब बड़ा और हैंडसम हो गया है। यहां देखें उसकी झलक।

koi mil gaya fame bittu - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'कोई मिल गया' का बिट्टू।

ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म 'कोई मिल गया' का आज भी कोई तोड़ नहीं है। ये फिल्म उस दौर में सभी बच्चों की पसंदीदा फिल्म थी। बच्चे आज भी इस फिल्म को देखकर उत्साहित हो जाते हैं। बड़े भी इस फिल्म को पसंद करते हैं। ये वही फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन का दिमाग एक बच्चे जैसा होता है, लेकिन एक एलियन के आने से वो मेच्योर हो जाते हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रीति जिंटा लीड रोल में हैं। एलियन वाली ये सबसे बेहतरीन बॉलीवुड फिल्म मानी जाती है, जिसमें हॉलीवुड स्टाइल में स्पेसशिप उतरता है। इस फिल्म में बच्चों की एक बड़ी फौज है। ये बच्चे ऋतिक रोशन के दोस्त के रूप में हैं। इनमें से एक नन्हा बिट्टू सरदार भी था, जो अपने नटखट अंदाज और शरारत से लोगों का दिल जीत लेता है। ये बच्चा 20 साल बाद अब बड़ा हो गया है। 

बड़ा हो गया है बिट्टू

20 सालों में वो नन्हा बिट्टू सरदार अब हैंडसम हंक हो गया है। हालिया तस्वीरों में आप उन्हें देखेंगे तो देखते रह जाएंगे। बिट्टू का असली नाम अनुज पंडित शर्मा है। अब वो बियर्ड गाय बन गए हैं। 'कोई मिल गया' में बिट्टू हमेशा आइला बोला करता था। ऋतिक की हर बात पर ये शख्स यही बोला करता था। बिट्टू बचपन में काफी मासूम और क्यूट लगता था, लेकिन अब काफी स्टाइलिश हो चुका है। अनुज एक फिटनेस फ्रीक हैं, जो अपने लुक्स से किसी को भी दीवाना बना सकते हैं। सॉलिड बॉडी वाले अनुज बड़े होकर भी एक एक्टर हैं। अनुज एक जिम बॉय हैं और अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं। अनुज फिल्म की शूटिंग के दौरान सिर्फ 13 साल के थे। अब वो 33 साल के हो गए हैं। 

यहां देखें तस्वीर

इन फिल्मों और शोज में किया काम

अनुज शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो अपनी लाइफ की अपडेट, अपनी नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अनुज के 1 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अनुज ने कई फिल्मों में काम किया है। वो बाल कलाकार के रूप में काफी पॉपुलर रहे। टीवी शो में भी वो मुख्य भूमिकाओं में काम कर चुके हैं। 'परवरिश', 'आदत से मजबूर', 'बमिनी और बॉय्ज' जैसे कई शोज में नजर आ चुके हैं। 'टोटल स्यापा', 'से सलाम इंडिया' जैसी कई फिल्में में भी उनके किरदार लोगों को पसंद आए।

Latest Bollywood News