A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत-राधिका की शादी में सुर्ख लाल लहंगे में सजीं किम कर्दाशियां, बहन का भी दिखा देसी अवतार

अनंत-राधिका की शादी में सुर्ख लाल लहंगे में सजीं किम कर्दाशियां, बहन का भी दिखा देसी अवतार

जैसे ही किम और क्लोइ कर्दाशियां अनंत-राधिका के वेडिंग वेन्यू पर पहुंचीं, उनके लुक को देखकर हर कोई दंग रह गया। सोशल मीडिया पर किम-क्लोइ का देसी अवतार सुर्खियों में है। कई यूजर्स उनके इस लुक पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

kim kardashian- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनंत-राधिका की शादी में देसी लुक में पहुंचीं कर्दाशियां सिस्टर्स

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी आखिरकार आज अपनी मंगेतर और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अनंत-राधिका की शादी का समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हो रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी की बारात के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। एक क्लिप में जहां रणवीर सिंह निक जोनास को गले लगाते नजर आए। दूसरे में अभिनेता को अनिल कपूर और वरुण धवन के साथ नाचते हुए देखा गया। प्रियंका चोपड़ा भी 'सपने में मिलती है' गाने पर अपने मूव्स दिखाती नजर आईं। इस बीच शादी में पहुंचीं कर्दाशियां सिस्टर्स का लुक भी सुर्खियों में छा गया है।

कर्दाशियां सिस्टर्स का अनंत अंबानी की शादी में दिखा देसी अवतार

दुनियाभर में अपने ग्लैमरस लुक के लिए मशहूर कर्दाशियां सिस्टर्स अनंत अंबानी की शादी में देसी रंग में रंगी नजर आईं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के वेन्यू पर पहुंचते ही किम कार्दशियां और क्लोइ कार्दशियां ने अपने देसी लुक से हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। अनंत-राधिका की शादी में शामिल होने पहुंचीं किम और क्लोइ ने पारंपरिक भारतीय परिधान पहने थे, जिसमें कर्दाशियां सिस्टर्स बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

Image Source : Instagramकिम कर्दाशियां ने दिखाई अपने देसी लुक की झलक

इंडियन लुक में छाईं किम और क्लोइ कर्दाशियां

शादी में शामिल हुईं किम कर्दाशियां ने जहां लाल रंग का लहंगा पहन अपनी खूबसूरती और टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया। वहीं उनकी बहन क्लोई सुनहरे रंग का खूबसूरत लहंगा पहनकर इवेंट में पहुंचीं, जिसमें वह खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं। दोनों ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपने खूबसूरत लुक की झलक साझा की, जिससे दुनिया भर में उनके प्रशंसक बहुत खुश हुए।

किम-क्लोइ ने की ऑटो की सवारी

इससे पहले दिन में, कार्दशियां सिस्टर्स को मुंबई में मरीन ड्राइव के किनारे ऑटो-रिक्शा की सवारी करते हुए मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा गया था। इस दौरान दोनों ने माथे पर बिंदी और हाथ में कंगन पहने थे। सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। किम और क्लोइ ने मुंबई की सैर करते हुए अपना वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, जिसमें दोनों ऑटो में घूमती दिखाई दी थीं। कर्दाशियां सिस्टर्स शुक्रवार की सुबह ही मुंबई पहुंचीं थीं।

Latest Bollywood News