A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राघव जुयाल की 'किल' का बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन रहा ऐसा हाल, पहले वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन

राघव जुयाल की 'किल' का बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन रहा ऐसा हाल, पहले वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन

राघव जुयाल की 'किल' 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होते ही छा गई है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में राघव जुयाल के अलावा आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मानिकतला भी हैं। 'किल' ने तीन दिनों में जबरदस्त कलेक्शन किया है।

Kill Box Office Collection Day 3- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फिल्म 'किल' तीसरे दिन का कलेक्शन

राघव जुयाल की फिल्म 'किल' 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिलेगे जो आपके दिमाग हो हिला कर रख देगा। सोशल मीडिया यूजर्स और क्रिटिक्स से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं पहले और दूसरे दिन शानदार कमाई करने के बाद अब तीसरे दिन फिल्म 'किल' ने ठीक ठाक कलेक्शन किया है। सैकनिल्क के अनुसार, 'किल' ने भारत में पहले दिन 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की और शनिवार को 2.20 करोड़ रुपये के लगभग कमाई की, जिससे इसकी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 3.45 करोड़ रुपये हो गई। वहीं अब 'किल' के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ चुका है।

किल के पहले दिन की कमाई

राघव जुयाल की 'किल' ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुसार अच्छा कलेक्शन किया है। वहीं दो दिन की कमाई के बाद फिल्म 'किल' के तीसरे दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आ चुकी है। इस मूवी को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और यही वजह है कि हर बढ़ते दिन के साथ इस कम बजट की मूवी के कलेक्शन में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है, लेकिन 'किल' ने तीसरे दिन उम्मीद से भी कम का बिजनेस किया। 'किल' ने तीसरे दिन 2.8 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

पहले वीकेंड पर किल ने की इतनी कमाई

राघव जुयाल की 'किल' ने पहले वीकेंड में शानदार कमाई की है। फिल्म ने तीन दिनों में कुल 6.2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। राघव-लक्ष्य की फिल्म को रविवार की छुट्टी का भरपूर फायदा नहीं मिल सका है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, इस मूवी ने तीसरे दिन यानी संडे को 2.8 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

फिल्म किल की ऑक्यूपेंसी

सिनेमाघरों में हिंदी (2डी) में 'किल' की ऑक्यूपेंसी खास नहीं रही है, लेकिन फिर भी उम्मीद से बेहतर रहा है।

  • सुबह का शो: 11.14%
  • दोपहर का शो: 28.71%
  • शाम का शो: 36.74%
  • रात का शो: 32.16% 

फिल्म किल के बारे में

एक्शन से भरपूर इस फिल्म में राघव जुयाल के अलावा आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मानिकतला भी हैं। 'किल' ने तीन दिनों में जबरदस्त कलेक्शन किया है। फिल्म 'किल' को करण जौहर और गुनीत मोंगा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म से एक्टर लक्ष्य ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Latest Bollywood News