A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'किल' ने ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन हुआ ऐसा हाल!

फिल्म 'किल' ने ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन हुआ ऐसा हाल!

फिल्म 'किल' 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। खतरनाक एक्शन से भरी इस फिल्म में राघव जुयाल, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मानिकतला लीड रोल में है। 'किल' को भारत में अच्छी शुरुआत मिली, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.25 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

kill Box Office Collection Day 1- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM किल पहले दिन का कलेक्शन

करण जौहर और गुनीत मोंगा के सह-निर्माण और निखिल नागेश भट्ट की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'किल' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। राघव जुयाल और तान्या मानिकतला और लक्ष्य लालवानी की 'किल' 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में 'किल' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है। मूवी ने उम्मीद से ज्यादा अच्छी कमाई की है। क्रिटिक्स से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में चलिए जानते हैं इस मूवी ने अपने पहले दिन पर कितना बिजनेस किया है।

किल के पहले दिन की कमाई

फिल्म 'किल' ने शुक्रवार को भारत में बॉक्स ऑफिस पर सैकनिल्क के अनुसार, 1.25 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। फिल्म ने उम्मीद से काफी ज्यादा अच्छा कलेक्शन किया है। वहीं लक्ष्य ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है। कम बजट में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का लोगों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ थावहीं मेकर्स को उम्मीद है कि ‘किल’ की कमाई में वीकेंड पर तेजी आ सकती है।

फिल्म किल की ऑक्यूपेंसी

शुक्रवार, जुलाई 05 को फिल्म की हिंदी में 12.28% ऑक्यूपेंसी देखने को मिली है। यहां देखे फिल्म के लिए किस शो में कितनी ऑक्यूपेंसी रही है।

  • सुबह के शो: 6.33%
  • दोपहर के शो: 11.65%
  • शाम के शो: 11.67%
  • रात के शो: 19.48%

फिल्म 'किल' के बारे में

'किल' से लक्ष्य लालवानी ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म की कहानी एक हत्या की साजिश पर आधारित है। फिल्म 'किल' में राघव जुयाल के अलावा इसमें आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मानिकतला समेत कई नामचीन कलाकार हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर और डॉक्यूमेंट्री फिल्म एलिफेंट व्हीस्पर्स के लिए ऑस्कर जीतने वाली गुनीत मोंगा ने किया है। बता दें कि फिल्म 'किल' का एक्शन बाकी फिल्मों से कई मायनों में अलग ही नहीं है बल्कि रॉ और रियल भी दिखाई देता है।

Latest Bollywood News