A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जम्मू कश्मीर के 22 साल के चंद्र बन सकते हैं सीजन के पहले करोड़पति, मुश्किल रहा हॉटसीट तक का सफर

जम्मू कश्मीर के 22 साल के चंद्र बन सकते हैं सीजन के पहले करोड़पति, मुश्किल रहा हॉटसीट तक का सफर

कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन अपने चरम पर है। बुधवार को केबीसी को इस सीजन का पहला करोड़पति भी मिल सकता है। बुधवार को केबीसी कंटेस्टेंट चंद्र प्रकाश 1 करोड़ रुपयों के सवाल का सामना करेंगे।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE PRINTSHOT कौन बनेगा करोड़पति

सोनी टीवी का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 16वां सीजन अपने पीक पर है। केबीसी की हर बार की तरह इस बार भी टीआरपी छप्पड़ फाड़ रही है। इसी बीच अब केबीसी को इस सीजन का पहला करोड़पति भी मिल सकता है। हालांकि इसका फैसला आने वाली 25 तारीख को ही हो पाएगा। लेकिन जम्मू कश्मीर से आने वाले 22 साल के चंद्र प्रकाश इस सीजन के पहले करोड़पति बन सकते हैं। चंद्र यूपीएससी की तैयारी करते हैं और काफी मुश्किलों का सामना कर हॉटसीट पर पहुंचे हैं। चंद्र धैर्य और दृढ़ संकल्प के साथ खेल खेलते हैं और 25 सितंबर, बुधवार को वो 1 करोड़ के प्रश्न का प्रयास करते हुए दिखाई देंगे। 

50 लाख रुपये जीत चुके हैं चंद्र प्रकाश 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आने वाले कंटेस्टेंट चंद्र प्रकाश अब तक 50 लाख रुपये इस शो में जीत चुके हैं। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन ने भी उन्हें गले लगाकर बधाई दी है। चंद्र प्रकाश अब आने वाले बुधवार को हॉट सीट पर बैठकर 1 करोड़ रुपयों के प्रश्न का सामना करेंगे। अगर चंद्र की किस्मत के सितारे साथ देते हैं तो चंद्र इस सीजन के पहले करोड़पति भी बन सकते हैं। टीवी की दुनिया का ये पॉपुलर शो हर एपिसोड के साथ सुर्खियां बटोरता है। अब चंद्र लोगों में जिज्ञासा पैदा कर रहे हैं. लोग भी काफी उत्साहित हैं ये देखने के लिए कि चंद्र प्रकाश क्या करोड़पति बन पाते हैं या नहीं। 

रात 9 बजे देख सकते हैं केबीसी

बता दें कि सोनी टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाला ये सुपरहिट शो रोजाना सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होता है। अब सोमवार से दर्शकों की जिज्ञासा जागने लगी है। बुधवार को चंदन भी 1 करोड़ रुपयों के सवाल का सामना करेंगे। शो को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। केबीसी टीवी की दुनिया का सुपरहिट शो है, जो कई साल से लगातार टीआरपी की दुनिया पर राज कर रहा है। 

Latest Bollywood News